Home > Entertainment > Bollywood > Video : महाकाल की भस्म आरती में शामिल हुईं कंगना रनौत

Video : महाकाल की भस्म आरती में शामिल हुईं कंगना रनौत


अपनी फिल्म मणिकर्णिका की शूटिंग के लिए महेश्वर आईं कंगना रनौत बाबा महाकाल के दरबार में पहुंचीं। यहां महाकाल का अभिषेक करने के साथ ही कंगना भस्माआरती में भी शामिल हुईं। इसके बाद उन्होंने बाबा महाकाल का अभिषेक करने के साथ ही उनकी आरती भी उतारी।

कंगना महेश्वर में अपनी फिल्म मणिकर्णिका की शूटिंग के लिए आईं हुई हैं। वो इस फिल्म में झांसी की रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभा रही हैं।
द क्वीन ऑफ़ झांसी का महेश्वर शूटिंग शेड्यूल पूरा हो गया है।

इस दौरान कंगना रनोट फिल्म के पूरे कास्ट और क्रू के साथ महेश्वर पहुंची थीं। उन्होंने यहां एक गाना शूट किया। शूटिंग खत्म करने के बाद उन्होंने पूरी यूनिट के साथ फोटो क्लिक करवाईं। इसके अलावा कंगना ने उज्जैन जाकर महाकालेश्वर के दर्शन भी किए। इस दौरान उनके साथ फिल्म के प्रोड्यूसर कमल जैन भी मौजूद थे।

मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी का टीजर इसी महीने गांधी जयंती पर रिलीज हुआ था। फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी। इस फिल्म में कंगना रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभा रही हैं। कंगना फिल्म में एक्टिंग ही नहीं बल्कि बचे हुए हिस्से को डायरेक्ट भी कर रही हैं हालांकि फिल्म के डायरेक्टर कृष ही रहेंगे। फिल्‍म की शूटिंग नवंबर, 2017 से शुरू हुई थी। उन्‍होंने इस फिल्‍म की शूटिंग में 120 दिन दिए हैं।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com