Home > State > Gujarat > दोबारा प्रधानमंत्री बनने के लिए झूठ फैला रहे हैं मोदी – कन्हैया कुमार

दोबारा प्रधानमंत्री बनने के लिए झूठ फैला रहे हैं मोदी – कन्हैया कुमार

अहमदाबाद : जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने बुधवार को आरोप लगाया कि नरेन्द्र मोदी लोक सभा चुनाव के बाद एक बार फिर प्रधानमंत्री बनने के लिए झूठ फैला रहे हैं।

फरवरी 2016 को जेएनयू परिसर में कथित तौर पर भारत विरोधी नारे लगाने के लिए देशद्रोह के आरोपों का सामना कर रहे कुमार ने कहा कि बीजेपी सरकार से नौकरी देने या स्वास्थ्य एवं शिक्षा के क्षेत्र को मजबूत करने में उसकी ‘विफलता’ को लेकर सवाल पूछने का उनका अधिकार है।

राजकोट शहर में एक रैली को संबोधित करते हुये उन्होंने कहा, ”दोबारा प्रधानमंत्री बनने के लिए वह (मोदी) एक के बाद एक झूठ फैला रहे हैं। उनका कृत्य गुजरात की छवि को खराब कर रहा है। मोदी आप हमें बताएं आपने अपने शासनकाल के दौरान क्या किया। आप मुझे सवाल पूछने से नहीं रोक सकते।”

कन्हैया कुमार के साथ, गुजरात के निर्दलीय विधायक और दलित नेता जिग्नेश मेवानी और पाटीदार नेता हार्दिक पटेल भी राजकोट में ‘संविधान बचाओ, देश बचाओ रैली’ को संबोधित करने के लिए उपस्थित थे। इस रैली का आयोजन कांग्रेस के पूर्व विधायक इंद्रनील राज्यगुरू ने किया था।

अपने संबोधन में मेवानी ने बीजेपी पर आरोप लगाया कि सत्तारूढ़ पार्टी बेरोजगारी जैसे प्रमुख मुद्दों से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए राम मंदिर के मुद्दे पर जोर दे रही है।

रैली में हार्दिक पटेल ने कड़ी चेतावनी देते हुये कहा कि अगर उन्हें देशद्रोह के आरोपों में जेल में डाला जाता है तो जब उनका समय आएगा तब वह ‘बदला’ लेंगे। रैली से पहले तीनों ने राजकोट में एक संवाददाता सम्मेलन को भी संबोधित किया।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com