कन्हैया को भाषण के लिए दो लाख का इनाम ! - Tez News
Home > India News > कन्हैया को भाषण के लिए दो लाख का इनाम !

कन्हैया को भाषण के लिए दो लाख का इनाम !

Kanhaiya_Kumar-JNUमुंबई- कन्हैया कुमार ने जेल से छूटने के बाद गुरुवार रात जो लंबा भाषण दिया, उसे सुनने के बाद केआरके ने उनको दो लाख रुपये देने की घोषणा की है ! ध्यान दें कि केआरके अपने ट्वीट्स को लेकर अक्सर विवादों में रहते हैं !

केआके ने ट्वीट किया कि वे कन्हैया को इस शानदार स्पीच के लिए 2 लाख रुपए ईनाम के रूप में देंगे। यही नहीं केआरके ने तो यह भी कहा है कि कन्हैया उनके दिल्ली ऑफिस से अपना ईनाम ले लें। केआरके ने अगले ट्वीट में लिखा कि अगर कोई पूरे जेएनयू मामले की स्क्रिप्ट लिख दे तो वो इस पर देशद्रोही-2 फिल्म बनाने को तैयार हैं और खुद कन्हैया कुमार की भूमिका निभाने को भी तैयार हैं। केआरके ने एक डायलॉग भी ट्वीट किया – मोदी जी हार्दिक पटेल के पीछे, कन्हैया कुमार मोदी के पीछे और आरएसएस कन्हैया के पीछे, टू मच फन।

बता दें कि ‘देशद्रोह’ का आरोप झेलने वाले कन्हैया को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल समेत कई बड़े नेताओं ने हीरो बताया है ! केआरके भी इसी लाइन में शामिल हो गए हैं ! उन्होंने ट्वीट किया है कि वह कन्हैया को उनके भाषण पर दो लाख रुपये का इनाम देंगे और उनके दिल्ली वाले ऑफिस से यह रकम ली जा सकती है !

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com