सपा नेता चला रहा था हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट ! - Tez News
Home > Crime > सपा नेता चला रहा था हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट !

सपा नेता चला रहा था हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट !

Sex racket busted

Sex racket busted

कानपुर- उत्तर प्रदेश के कानपूर पुलिस ने एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है ! पुलिस द्वारा दबिश डालने पर जिस मकान में यह सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था वहां से सेक्स रैकेट में पुलिस ने एक स्कूटी, 82 हजार रूपये अश्लील सामग्री के साथ 4 लड़कियों व दो लड़कों को गिरफ्तार किया है। और संचालक के तौर पर सामने सपा नेता दीपक का नाम आया तो पुलिस चौक गई क्योंकि वह पूर्व में भी सेक्स रैकेट चलाने के मामले में कल्याणपुर थाने से जेल जा चुका है।

कानपुर के नवाबगंज थाना क्षेत्र स्थित मकड़ीखेड़ा इलाके में स्थित एक फ़्लैट पर मुखबिर की सुचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी कर एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ कर दिया। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि नवाबगंज पुलिस को मकड़ी खेड़ा के एक मकान में सेक्स रैकेट चलने की सूचना मिली थी। इस रैकेट में लड़कियों के फोटो व्हाट्सअप से ग्राहकों को भेजे जाते थे । ग्राहक जब लड़की पसन्द कर लेते थे तो उन्हें उसका रेट बताकर उनके बताये गये स्थान पर लड़की भेजी जाती थी । पुलिस कई दिनों से इस रैकेट पर नजर रख रही थी और व्हाट्सअप के माध्यम से लड़कियों के फोटो मंगा रही थी । कल देर रात पुलिस ने इस अड्डे पर छापा मारा ।

पुलिस के अनुसार पकड़ी गयी लड़कियों को कोलकाता और दिल्ली से यहां लाया गया था । पकड़े गये युवकों के नाम नौबस्ता निवासी सुशील और सौरभ हैं । इस रैकेट का मास्टर माइंड दीपक फरार हो गया । पुलिस के अनुसार, दीपक डेढ़ साल पहले कल्याणपुर में सेक्स रैकेट चलाते पकड़ा गया था और जमानत पर छूट गया था । लेकिन इस मामले में दीपक गुप्ता पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा है। उसके मोबाइल के व्हाट्सअप में जिन लोगों के नंबर हैं उनसे पूछताछ की जा रही है ।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com