कपिल मिश्रा का दिल्ली पुलिस को अल्टीमेटम, बोले- 3 दिन में सड़क खाली कराएं वरना

नई दिल्ली : विवादित ट्वीट के लिए मशहूर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता कपिल मिश्रा ने दिल्ली पुलिस को अल्टीमेटम दिया है।

नागरिकता कानून के खिलाफ सड़क जाम करने वालों को हटाने को लेकर उन्होंने कहा कि तीन दिन के अंदर दिल्ली की सड़कों को खाली करवा लिया जाए।

उन्होंंने कहा कि अगर दिल्ली पुलिस तीन दिन के अंदर सड़क खाली नहीं करवाती है तो इसके बाद हमें मत समझाइयेगा, हम आपकी भी नहीं सुनेंगे।

कपिल मिश्रा ने कहा, ”ट्रंप के जाने तक तो हम शांति से जा रहे हैं। लेकिन, उसके बाद हम आपकी (पुलिस) भी नहीं सुनेंगे। अगर रास्ते खाली नहीं हुए तो। ट्रंप के जाने तक आप जाफराबाद और चांद बाग खाली करवा लीजिए ऐसी आपसी विनती करते हैं। इसके बाद हमें रोड पर आना पड़ेगा।”

बीजेपी नेता ने कहा, ”दिल्ली में आग लगी है। यही चाहते हैं इसलिए इन्होंने रास्ते बंद किए हैं। इसलिए इन्होंने दंगे जैसे माहौल बनाए हैं। डीसीपी साहब हमारे सामने खड़े हैं। मैं आप सबके पर यह बात कह सकता हूं।”

इस दौरान वहां मौजूद कपिल मिश्रा के समर्थकों ने भारत माता की जय और बंदे मातरम् के नारे भी लगाए।

बता दें कि नागरिकता कानून वापस लेने के लिए दिल्ली के जाफराबाद और चांद बाग की सड़कों पर कुछ लोग जम गए है। लोगों की मौजूदगी के कारण सड़क जाम हो गया है। इस सड़क पर आवागमन पूरी तरह से ठप्प हो गया है।

बता दें कि कपिल मिश्रा दिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी के टिकट पर मॉडल टाउन से चुनावी मैदान में उतरे थे। उन्हें यहां से हार का सामना करना पड़ा।

कपिल मिश्रा दिल्ली चुनाव से पहले बीजेपी में शामिल हुए थे। इससे पहले वह आप के टिकट पर करावल नगर विधानसभा सीट से चुनाव जीते थे।