Home > Entertainment > एक ट्वीट बना कपिल शर्मा के लिए मुसीबत !

एक ट्वीट बना कपिल शर्मा के लिए मुसीबत !

kapil sharmaनई दिल्ली- बीएमसी द्वारा घूस मांगे जाने संबंधी ट्वीट के बाद कपिल शर्मा की मुसीबतें नाम लेने का नाम नहीं ले रही हैं। अब मुम्बई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में मनसे ने उनके खिलाफ एक और केस दर्ज कराई है।

मनसे प्रवक्ता और BMC स्टेंडिंग कमिटी मेम्बर संदीप देशपांडे ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में अवैध कब्जा और मेंगुर्वस को काटने मामले में शिकायत दर्ज कराई है। देश पांडेय ने कहा कि म्हड़ा इलाके में जितने भी अवैध बंगलो और घर को ऑफिस बनाया हुआ है, हम सभी पर कार्रवाई की मांग करते हैं। BMC कमिश्नर से भी हम मिलेंगे। हॉउस में भी मुद्दा उठाएंगे। सभी पर कार्रवाई हो जिन जिन ने गलत तरीके से अवैध निर्माण किया है।
पढ़ें यह ट्वीट  बना कपिल शर्मा के लिए मुसीबत
गौरतलब है कि कपिल शर्मा की शिकायत पर मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस ने शुक्रवार को बीमएमसी अफसर पर कड़ी कार्रवाई करने का भरोसा दिया था। मुख्यमंत्री फड़णवीस ने तुरंत ट्वीट कर कहा था, “कपिल भाई, आप रिश्वत के आरोप से संबंधित सभी सूचनाएं उपलब्ध कराएं। बीएमसी के सर्तकता अधिकारी ने कहा कि भ्रष्टाचार के आरोप को गंभीरता से लिया गया है और शर्मा से एक औपचारिक शिकायत दर्ज कराने तथा रिश्वत मांगने वाले अधिकारी की पहचान बताने को कहा गया है।
कपिल शर्मा शो में नर्सों का सेक्सी रूप, भोपाल में विरोध
वहीं दूसरी तरफ पीएम मोदी पर तंज कसने के बाद कपिल शर्मा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक राम कदम ने कहा था “जब यह घटना हुई थी, उसी समय उन्हें शिकायत दर्ज करानी चाहिए थी। लेकिन बदले में शर्मा ने अपनी शिकायतों को हवा देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।




Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com