Home > Entertainment > बेगम जान को लेकर कपिल शर्मा फिर सुर्ख़ियों में

बेगम जान को लेकर कपिल शर्मा फिर सुर्ख़ियों में

मुंबई– ऐसा लगता है कि विवाद कपिल का पीछा नहीं छोड़ना चाहते। हाल ही में वे सुनील ग्रोवर और चंदन प्रभाकर से फाइट के कारण चर्चा में थे। लेकिन अब फिल्म ‘बेगम जान’ की एक्ट्रेस विद्या बालन के साथ उन्होंने ऐसा कुछ किया कि वे फिर सुर्ख़ियों में हैं।

दरअसल, विद्या बालन इला अरुण, गौहर खान, पल्लवी शारदा और फिल्म की दूसरी एक्ट्रेसेस के साथ ‘द कपिल शर्मा शो’ में ‘बेगम जान’ को प्रमोट करने पहुंची थीं। लेकिन इसके शूट के लिए कपिल ने उन्हें करीब 6 घंटे तक इंतजार कराया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, विद्या 6 घंटे तक सेट पर कपिल का इंतजार करती रहीं। लेकिन वे कहीं दिखाई नहीं दिए।

रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि कपिल का इंतजार करते-करते जब विद्या परेशान हो गईं तो वे सेट से वापस लौटने लगीं। लेकिन ड्रामा यहीं नहीं रुका। विद्या ने सेट से जाने का मन बनाया और कुछ मिनट्स बाद ही कपिल का फोन आ गया। उन्होंने विद्या को कहा कि अब वे शूट के लिए रेडी हैं।

इसलिए विद्या सेट पर रुक गईं
चूंकि, विद्या अपनी फिल्म के प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहतीं। यही वजह है कि वे कपिल के बिहेवियर को दरकिनार करते हुए शूट के लिए तैयार हो गईं। बता दें कि श्रीजीत मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी ‘बेगम जान’ 14 अप्रैल 2016 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com