कपिल शर्मा ने पूछा- मोदी जी ये हैं आपके अच्छे दिन ? - Tez News
Home > State > Delhi > कपिल शर्मा ने पूछा- मोदी जी ये हैं आपके अच्छे दिन ?

कपिल शर्मा ने पूछा- मोदी जी ये हैं आपके अच्छे दिन ?

kapil sharmaनई दिल्ली- कॉमेडियन कपिल शर्मा घूस मांगे जाने से बेहद नाराज हैं। उन्होंने सिस्टम पर सवाल उठाते हुए पीएम मोदी पर तंज कसा है। कपिल की मानें तो मुंबई में उनके दफ्तर बनाने के सिलसिले में कागजी कार्रवाई के लिए बीएमसी के अधिकारियों ने 5 लाख रुपये घूस की मांग की है।

पीएम मोदी पर कसा तंज
सबको हंसाने वाले कपिल शर्मा घूस मांगने से आहत होकर ट्विटर पर पीएम मोदी से सवाल पूछते हुए लिखा ‘ये हैं आपके अच्छे दिन’ ? कपिल शर्मा ने इसको लेकर दो ट्वीट किए हैं।

5 लाख रुपये घूस मांगने का दावा
कॉमेडियन कपिल शर्मा ने 5 लाख रुपये घूस का जिक्र करते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘पिछले 5 सालों में हमने 15 करोड़ इनकम टैक्स दिया है। लेकिन मुंबई दफ्तर से जुड़े काम के लिए 5 लाख घूस देना पड़ रहा है। हालांकि, उन्होंने विस्तार से नहीं बताया है कि आखिर किस काम के लिए और कौन घूस में पैसे मांग रहे हैं।

जो भी हो कपिल शर्मा की इस दर्द की आवाज प्रधानमंत्री तक जरूरी पहुंचेगी। क्योंकि जिस मंच पर कपिल ने सवाल उठाया है कि उस मंच की आवाज को मोदी सरकार गंभीरता से लेती है।

 

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी का जवाब
बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कहा है कि कपिल शर्मा को प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना नहीं साधना चाहिए था। कपिल शर्मा के तो अच्छे दिन आ ही गए हैं। मनोज तिवारी ने आगे कहा कि अगर कपिल शर्मा को अच्छे दिन में कोई कमी नजर आ रही है तो उसको उजागर करना चाहिए, ऐसे प्रधानमंत्री पर निशाना नहीं साधना चाहिए था।

बीजेपी सांसद ने कहा कि कपिल शर्मा के अच्छे दिन आए हैं तभी तो वह 15 करोड़ टैक्स दे पा रहे हैं। अगर उनसे किसी ने रिश्वत मांगी है तो उसकी उन्हें लिखित में शिकायत करनी चाहिए।

BMC का बयान
कपिल शर्मा के इस आरोप पर बीएमसी के विजिलेंस अफसर अशोर पवार का बयान आया है। पवार ने कहा कि कपिल शर्मा घूस मांगने वाले अफसर का नाम बताएं।

महाराष्ट्र सीएम ने मांगी पूरी जानकारी
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस ने कपिल शर्मा से घूस मामले की पूरी जानकारी देने के लिए कहा है। सीएम फडनवीस ने ट्वीट करके कहा कि कपिल भाई मामले की जानकारी दें। उन्होंने कहा कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com