करीना कपूर और सैफ अली खान ने एक संयुक्त बयान में कहा है कि वे अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। इस जोड़े का एक 3 साल का बेटा है, तैमूर अली खान। दंपति ने एक बयान में कहा, “हमें यह घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हम अपने परिवार के साथ जुड़ने की उम्मीद कर रहे हैं। हमारे सभी शुभचिंतकों को उनके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद।

इससे पहले बुधवार को, करीना के पिता रणधीर कपूर ने अपनी गर्भावस्था के बारे में अफवाहों के बारे में कहा है कि उन्हें उम्मीद थी कि वे सच हैं। “मुझे आशा है कि यह सच है और यदि ऐसा है, तो मुझे बहुत खुशी होगी। एक दूसरे को कंपनी देने के लिए दो बचे तोह हो गए चहिये (एक के दो बच्चे होने चाहिए), “रणधीर ने द टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया, यह कहते हुए कि सैफ और करीना ने उन्हें कुछ नहीं बताया था और उन्हें इस बात का कोई अंदाजा नहीं है कि खबर सच है।

अभिनेत्री करीना कपूर के फिर से गर्भवती हैं। सोशल मीडिया और इंटरनेट पर यह खबर सुर्खियों में है कि करीना कपूर का चर्चित बेटा तैमूर अली खान जल्द ही अब बड़ा भाई बन सकता है। हालांकि करीना कपूर के गर्भवती होने की खबरों पर जब खुद करीना और सैफ अली खान से पूछा गया तो उन्होंने इसका कोई जवाब नहीं दिया लेकिन पिता रणधीर कपूर ने जो बयान दिया उससे ऐसा लगता है कि करीना कपूर के प्रेग्नेंट होने की खबर सच है। पूर्व अभिनेता और करीना कपूर ने पिता से जब पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यदि सच में ऐसा है तो अच्छा है क्योंकि दो बच्चे तो होना ही चाहिए।

गौरतलब है कि रणधीर कपूर ने करीना कपूर के गर्भवती होने की खबर को खारिज नहीं किया है। रणधीर कपूर ने चौंकते हुए जवाब दिया है कि यह खबर तो मुझे पहली बार पता चली है और उम्मीद करता हूं कि ये खबर सच हो। उन्होंने कहा कि दो बच्चे तो हर परिवार में जरूर होने चाहिए ताकि एक-दूसरे को कंपनी मिल सके। करीना कपूर का बेटा तैमूर अब थोड़ा बड़ा चुका है। साल 2018 में जब करीना से फैमिली प्लानिंग के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि दो साल बाद वह और सैफ अली खान अपने दूसरे बेबी के बारे में प्लान करेंगे।

गौरतलब है कि करीना कपूर और सैफ अली खान ने अक्टूबर 2012 में शादी की थी और 2016 में तैमूर का जन्म हुआ था। तैमूर अब चार साल के होने वाले हैं। यदि फिल्मों की बात की जाए तो करीना कपूर फिलहाल फिल्मों में भी सक्रिय है और अगली फिल्म तख्त में नजर आने वाली है।