Home > Entertainment > इंटीमेट सीन्स करना पसंद है- करिश्मा तन्ना

इंटीमेट सीन्स करना पसंद है- करिश्मा तन्ना

Karishma_Tannaकरिश्मा तन्ना एक ऐसी टीवी एक्ट्रेस हैं जो अपने बुलंद अंदाज और बोल्ड लुक के कारण काफी लोगों को अपना फैन बना चुकी हैं। उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इंटीमेट सीन्स देने और बिकिनी पहनने को लेकर अपनी बातें शेयर की हैं। करिश्मा ने साफ-साफ कहा कि अगर स्क्रिप्ट की डिमांड हो तो उन्हें अपने को-स्टार के साथ इंटीमेट सीन्स करने में कोई परेशानी नहीं है। उन्हें ऐसा करना पसंद है। उन्होंने कहा कि उन्हें ऑनस्क्रीन बिकिनी पहनने में भी कोई परेशानी नहीं है।

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले करिश्मा ने एक फोटोशूट करवाया था जिसमें वो बिकिनी पहने नजर आईं थीं।

करिश्मा ने बताया कि अगर किसी अच्छे प्रोजेक्ट के लिए रोल की डिमांड हो तो वो बिकिनी पहनने में ऐतराज नहीं करेंगी। इसके अलावा करिश्मा ने कहा कि वो हमेशा ही कुछ न कुछ नया ट्राई करने में विश्वास रखती हैं।

आपको बता दें कि करिश्मा साल 2000 से लगातार टेलीविजन इंडस्ट्री से जुड़ी हुई हैं। उन्होंने ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘कहीं तो मिलेंगे’, ‘कोई दिल में है’, ‘प्यार के दो नाम, एक राधा एक श्याम’, ‘विरासत’ और ‘बालवीर’ जैसे सीरियलों में काम किया है।

इसके अलावा वो ‘कॉमेडी सर्कस’, ‘जोर का झटका’, ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’, ‘बिग बॉस 8’, ‘नच बलिए 7’ और ‘फियर फैक्टर : खतरों के खिलाड़ी 7’ में भी नजर आ चुकी हैं।
करिश्मा ने बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में भी काम किया है। ‘दोस्ती : फ्रेंडशिप फॉरएवर’ और ‘ग्रैंड मस्ती’ में वो काम कर चुकी हैं। उनकी एक दूसरी फिल्म ‘टीना और लोलो’ फिलहाल बन रही है जो जल्द ही रिलीज होगी। [इंटरटेनमेंट डेस्क]




Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com