नरेंद्र मोदी का राहुल गांधी पर तंज, एक आया और कहने लगा मैं पीएम बनूंगा

0
27

बेंगलुरु : कर्नाटक विधानसभा चुनाव में अब कुछ ही दिन शेष हैं। इस बीच सभी पार्टियां राज्य में चुनाव प्रचार के दौरान अपना दमखम दिखाने में लगी हुई हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रैली को संबोधित करने कर्नाटक के बंगारपेट में थे। यहां उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के पीएम वाले बयान पर बड़ा हमला बोला। प्रधानमंत्री ने कहा कि ‘अचानक एक आ गया, उसने कोशिश कर दिया बाकी जो कतार का होगा सो होगा। बाकी गठबंधन के दलों का जो होगा सो होगा। सीनियर नेता पड़ें हैं उनका जो होगा सो होगा, उसने आकर अपनी बाल्टी रखी दी मैं प्रधानमंत्री बन जाऊंगा। इस प्रकार से स्वयं को प्रधानमंत्री घोषित कर देना यह अहंकार सांतवें आसमान पर पहुंचा है। उसका सबूत है कि नहीं है’?

दरअसल इससे पहले मंगलवार (8 मई) को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कर्नाटक में ही चुनाव प्रचार के दौरान कहा था कि ‘2019 में जीतने पर मैं पीएम क्यों नहीं बनूंगा? दरअसल रैली के दौरान लोगों ने उनसे पीएम बनने को लेकर सवाल किया था। इसी सवाल का जवाब देते हुए राहुल गांधी ने यह बात कही थी।

कर्नाटक चुनाव में सभी दलों की तरफ से तीखे शब्द बाण चलाए जा रहे हैं। वरिष्ठ कांग्रेस नेता पी चिंदबरम ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा है कि ‘पीएम ने अपने ऑफिस (पीएमओ) में स्लोगन बनाने वाली मिनी फैक्ट्री लगा रखी है। मुझे नहीं लगता कि जब वो प्रचारक के तौर पर उतरते हैं तो कोई उन्हें गंभीरता से लेता है।

कर्नाटक में 12 तारीख को विधानसभा चुनाव होने हैं और 15 मई को वोटों की गिनती होनी है। उससे पहले 8 मई को बेंगलुरु में एक फ्लैट से 9 हजार से ज्यादा वोटर आईडी कार्ड मिलने से यहां की राजनीति में हड़कंप मच गया है। कांग्रेस ने भाजपा (भारतीय जनता पार्टी) पर हमला बोलते हुए कहा है कि यह फ्लैट भाजपा नेता मंजुला नंजामुरी का है। जबकि भाजपा ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा है कि राज राजेश्वरी में कांग्रेस पत्याशी मुनिरत्न नायडू ने 15 हजार वोटर आईडी कार्ड बनवाए हैं। भाजपा ने राज राजेश्वरी निर्वाचन क्षेत्र में चुनाव स्थगित कराने की मांग भी रखी है। हालांकि चुनाव आयोग ने भाजपा की यह मांग खारिज कर दी है।