Home > Entertainment > Bollywood > भंसाली हिन्दू विरोधी, पद्मावत को नहीं होने देंगे रिलीज : करणी सेना

भंसाली हिन्दू विरोधी, पद्मावत को नहीं होने देंगे रिलीज : करणी सेना

खंडवा : फिल्म पद्मावत पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद भी फिल्म का विरोध कम नहीं हुआ है। खंडवा में करणी सेना ने सिनेमा हॉल सचालक को ज्ञापन सौप कर आग्रह किया कि वे अपने थियेटर में फिल्म पद्मावत का प्रदर्शन नहीं होने दे।

करणी सेना ने साफ कहा की अगर फिल्म दिखाई जाती है तो वे पर्दर्शन कर इस का विरोध जताएंगे। करणी सेना ने सभी वर्गों के लोगों को बुला कर एक सुर में बंसाली की फिल्म पद्मावत का विरोध किया। उन्होंने लोगों से आग्रह किया की लोग इस फिल्म देंखने ही न जाए। राजपूत और हिन्दू समाज के सभी वर्गों के लोगों ने संजय लीला भंसाली को हिन्दू विरोधी करार दिया।

फिल्म पद्मावत के खिलाफ विरोध दर्ज कराने के लिए करणी सेना ने हिन्दू समाज के सभी वर्गों मीटिंग कर फिल्म का पुरजोर विरोध करने की बात कही। करणी सेना के जिला अध्यक्ष पंकज राज सिंह पुरनी ने कहा की पूरा हिन्दू समाज फिल्म पद्मावत के खिलाफ विरोध कर रहा है।

उन्होंने कहा की पहले हम शांतिपूर्ण ढंग से विरिध करेंगे अगर सरकार ने हमारी नहीं सुनी तो आगे की रणनीति तय कर के पुरजोर विरोध किया जायगा। श्री पुरनी ने कहा कि सभी सरकार फिल्म के खिलाफ कमेटी बना कर अपना मत सुप्रीम कोर्ट में रख रहे है।

दो दिन में हम देखेंगे की मध्यप्रदेश की सरकार अपना क्या मत रखती हैं। करनी सेना कल ओम्कारेश्वर में मुख्यमंत्री और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष को ज्ञापन सौपेंगी। 23 जनवरी को शहर में समस्त हिन्दू समाज के नेतृत्व में शांति मार्च निकालेंगे और लोगों आग्रह करेंगे की वे इस फिल्म को नहीं देखें।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com