Home > India News > Video: करणी सेना की कमलनाथ सरकार को धमकी, सीएम को कड़कनाथ कहा

Video: करणी सेना की कमलनाथ सरकार को धमकी, सीएम को कड़कनाथ कहा

खंडवा : राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अधयक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी एक शाम करणी सेना के नाम में आरक्षण के मुद्दे पर मुख्यमंत्री कमलनाथ पर खूब भड़के। इस बिच उन्होंने मंच से मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री के लिए विवादित बोल दिए। गोगामेड़ी ने सीएम कमलनाथ को बार – बार कड़कनाथ कहकर समोधित किया। उन्होंने मंच से चेतावनी दी के जैसा मामा यानि पूर्व मुख्य मंत्री शिवराज सिंह का हाल हुआ अगर सवर्ण को 10 फीसदी आर्थिक आधार पर आरक्षण नहीं मिला तो वैसे ही हाल कमलनाथ का भी होगा। गोगामेड़ी ने कहा की आरक्षण में गुजरात मॉडल को मध्यप्रदेश में भी लागु किया जाये।

खंडवा में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना ने एक शाम करणी सेना के नाम कर्यक्रम का आयोजन कर देश भर के करणी सैनिको को सम्मानित किया। इस अवसर पर मंच से सभा को सम्बोधित करते हुए। राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अधयक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी ने आरक्षण का मुद्दा उठाया।उन्होंने कहा की हमने 10 फीसदी आरक्षण भाजपा सरकार की नाक में नकेल डाल कर लिया। हमने मध्यप्रदेश ,राजस्थान , छत्तीसगढ़ उनसे छीन कर लिया। उन्होंने आगे सीएम कमलनाथ को कड़कनाथ कहते हुए कहा कि राजा भी पछताया था मामा भी पछताया था अब कड़कनाथ भी पछतायेगा। अगर 10 फीसदी आरक्षण की विसंगतियों को ख़त्म नहीं किया तो। उन्होंने गुजरात में सवर्णों को मिले आरक्षण को मॉडल बताते हुए कहा की ऐसे मध्यप्रदेश में भी लघु किया जाए। और जमीन मकान और प्लाट की शर्ते हटाई जाए। उन्होंने कहा की राजस्थान सरकार ने जमीन मकान और प्लाट की शर्ते हटा दी हैं।

इधर मीडिया से बात करते हुए भी करणी सेना राष्ट्रीय अधयक्ष गोगामेड़ी ने कहा की हमें कुचला जा रहा हैं 10 फीसदी आरक्षण देने की बात कही गई उसमे भी बहुत विसंगतिया हैं। उन्होंने कहा की बाबा साहब अम्बेटकर ने 10 वर्षो के लिए आरक्षण की बात कही थी लेकिन राजनैतिक पार्टियां उसे वोट बैंक बना कर आगे बढ़ती जा रही हैं। जनवरी में होने वाली आरक्षण सम्बन्धी बैठक में आर्थिक आधार पर आरक्षण दिया जाना सुनिचित करें।

करणी सेना ने एक शाम करणी सैनिको के नाम आयोजन से पहले शहर में एक बवंडर रैली भी निकली।

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .