कश्मीर हिंसा: शिवसेना ने भाजपा-पीडीपी गठबंधन पर उठाया सवाल ! - Tez News
Home > India News > कश्मीर हिंसा: शिवसेना ने भाजपा-पीडीपी गठबंधन पर उठाया सवाल !

कश्मीर हिंसा: शिवसेना ने भाजपा-पीडीपी गठबंधन पर उठाया सवाल !

Uddhav Thackerayमुंबई- पोस्टर बॉय हिजबुल आतंकी बुरहान वानी की मौत के बाद उठे कश्मीर में बवाल पर महाराष्ट्र की शिवसेना ने केंद्रीय भारतीय जनता पार्टी और पीडीपी की महबूबा मुफ़्ती को कश्मीर मुख़्यमंत्री बनाने पर सवालिया निशान लगाते हुए अपने मुखपत्र सामना में लिखा कि कहीं बीजेपी ने महबूबा को कश्मीर घाटी की कमान देकर गलती तो नहीं कर दी है ?

दरअसल आतंकी बुरहान वानी के मारे जाने के बाद से कश्मीर में हिंसा का माहौल है। सरकार को भी वहां बल प्रयोग करना पड़ा है। इस मामले में अब तक 32 जानें जा चुकी हैं। पाकिस्तान ने इसे लेकर भारत की निंदा कर दी है और आतंकी के मारे जाने पर वहां के ‘दुखी’ पीएम आंसू बहा रहे हैं। लेकिन, इन सबके बीच शिवसेना ने भी केंद्र सरकार और बीजेपी पर हमला बोल दिया है।

शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती पर सवाल उठा दिया है। सामना में कहा गया है कि अफजल गुरू को महबूबा ने कश्मीर का स्वतंत्रता सेनानी या क्रांतिकारी मानने की वकालत की थी। ऐसे में शिवसेना ने पूछा है कि कहीं बीजेपी ने महबूबा को कश्मीर घाटी की कमान देकर गलती तो नहीं कर दी है।

इसके साथ ही शिवसेना ने यह भी साफ पूछा है कि महबूबा मुफ्ती मारे गए आतंकी बुरहान वानी के बारे क्या सोचती हैं। साथ ही उनके इतिहास के बारे में भी जिक्र कर दिया गया है। इसके साथ ही पिछले दो दिनों में पाकिस्तान की ओर से आए बयानों को लेकर भी शिवसेना ने सामना में लिखा है। कहा है कि कश्मीर का मामला और उलझ गया है।

सामना में यह भी कहा गया है कि भारत में अमरनाथ यात्रा ही रोक दी गई। इससे दुर्भाग्यपुर्ण क्या हो सकता है। शिवसेना ने कहा है कि घाटी में कानून-व्यवस्था चौपट हो गई है। सेना के जवानों और पुलिस पर हमले हो रहे हैं। शिवेसना ने कहा है कि पीएम मोदी को इस मामले में सख्त फैसला लेने की जरूरत है।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com