Home > India News > भगवाधारी गुंडों ने कश्मीरियों को पीटा, वीडियो वायरल

भगवाधारी गुंडों ने कश्मीरियों को पीटा, वीडियो वायरल

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के लखनऊ में दो कश्मीरी लोगों की भगवाधारी गुंडों ने जमकर पिटाई की। लखनऊ में दिन-दहाड़े ड्राई फ्रूट्स बेचने वाले कश्मीरी विक्रेताओं को उन्होंने जमकर पीटा।

हालांकि स्थानीय लोगों ने इन कश्मीरी युवाओं की मदद की और दक्षिणपंथी संगठने से जुड़े इन गुंडों से बचाया। कश्मीरी युवाओं की पिटाई का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और बॉलीवुड से भी इसे लेकर रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने अपने ट्विटर एकाउंट पर इस घटना पर रिएक्शन दिया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने ट्वीट करके लिखा हैः लूजर! व्हाट अ लूजर! इस तरह बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा हमेशा की तरह बेबाकी से पेश आई हैं।

ऋचा चड्ढा ने अभिनंदन के पाकिस्तानी हिरासत में होने के दौरान भी कई ट्वीट किए थे और माहौल को खतरनाक बताया था।

ऋचा चड्ढा को अपनी बेबाकी की वजह से सोशल मीडिया पर कई बार ट्रोल भी होना पड़ता है। लेकिन लखनऊ में कश्मीरी विक्रेताओं के साथ हुई मारपीट ने एक बार फिर कई तरह के सवाल उठाते हैं।

बता दें कि दक्षिण पंथी संगठन से जुड़े लोगों ने जिन दो कश्मीरियों को पीटा है, वे कई साल से लखनऊ में ड्राई फ्रूट्स बेच रहे हैं।

पुलवामा हमले के बाद देश के कई कोनों से कश्मीरियों पर हमले की खबरें आईं थीं। कश्मीरियों पर हमले की यह घटना बुधवार शाम 5 बजे की है।

ड्राई फ्रूट्स विक्रेताओं के साथ मारपीट करने वाले लोगों मोबाइल से कैद किए गये वीडियो में यह कहते हुए सुने जा सकते हैं कि वे ऐसा इसलिए कर रहे हैं क्योंकि वे कश्मीर से हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

@एजेंसी

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com