Home > Entertainment > Bollywood > Video : कैटरीना ने रणवीर से पूछा- तू पीकर आया है

Video : कैटरीना ने रणवीर से पूछा- तू पीकर आया है

अनुराग बसु की निर्देशित फिल्म जग्गा जासूस के सॉन्ग लॉन्च के मौके पर लंबे समय के बाद बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ एक साथ नजर आए। ब्रेकप के बाद ये पहली बार साथ नजर आए हैं। साथ आकर भी दोनों के बीच की तल्खी साफ दिखाई दी। प्रमोशन के दौरान ही कटरीना को लेकर रणवीर ने कुछ ऐसा कह दिया वह झल्ला गईं और कह बैंठी कि तू पीकर तो नही आया है?

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब फिल्म के गाने पर डांस को लेकर एक मीडिया पर्सन ने सवाल किया तो रणबीर ने कहा कि उन्होंने कैटरीना को चिकनी चमेली, कमली और शीला की जवानी समेत कई गानों पर डांस सिखाया लेकिन कैटरीना ने कभी भी उनका आभार व्यक्त नहीं किया। रणवीर की बात सुनकर कैटरीना भड़क गई और गस्से में आकर रणवीर को बोली ऐ तू पीकर तो नही आया है क्या? ऐसा सुनकर रणवीर बिलकुल दंग रह गये और कुछ देर तक बस कैटरीना को देखते रहे।

मैं किसी का एहसान नही रखती

बता दे कि रणवीर के बोलने के बाद कैटरीना भी चुप नही रही उन्होंने बताया कि रणबीर ने जिन भी फिल्मों में काम किया है उसे मैंने एक्टिंग सिखाई हैं। मैं किसी का एहसान नही रखती हूं।

गलती करने की क्या उम्र होती है

एक पत्रकार ने जब कैटरीना से पूछा कि गलती करने की क्या उम्र होती है, तो कैटरीना सवाल से बचने की कोशिश करने लगी ऐसा देखकर अनुराग बसु ने जवाब दिया कि “मिस्टेक करने की कोई उम्र नहीं होती कोई भी कभी भी कर सकता है। इसी सवाल का रणवीर ने जवाब दिया कि, गलती कोई नहीं करता हर कोई सीखता है। यह आप पर निर्भर करता है कि आप कैसे सीखते हैं।

रणवीर और कैटरीना काफी समय तक रिलेशनशिप में थे और इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों का ब्रेकअप हो गया था लेकिन अब प्रोफेशनल कारणों से दोनों को फिर से साथ देखा जा रहा है। मन से ना सही पर फिर भी एक दूसरे के रहना पड़ रहा है। DEMP-PIC

 

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com