कैटरीना कैफ का मोम का स्टेचू ब्रिटेन के संग्रहालय में - Tez News
Home > Entertainment > Bollywood > कैटरीना कैफ का मोम का स्टेचू ब्रिटेन के संग्रहालय में

कैटरीना कैफ का मोम का स्टेचू ब्रिटेन के संग्रहालय में

Katrina Kaif wax statue  in London

Katrina Kaif wax statue in London

बॉलीवुड अदाकारा कैटरीना कैफ का मोम का स्टेचू ब्रिटेन के प्रतिष्ठित मैडम तुसाद संग्रहालय की शोभा बढ़ा रहा है। गैलरी में दुनिया की जानी मानी हस्तियों के साथ शामिल होने वाली कैटरीना बॉलीवुड की ऐसी सातवीं शख्सियत होंगी जिनकी प्रतिमा यहां लगायी गयी है।

संग्रहालय के एक प्रवक्ता ने बताया, इस प्रतिमा में कैटरीना को नृत्य की मुद्रा में दिखाया गया है और उन्होंने सितारों जड़ी सफेद, सिल्वर और सुनहरे रंग की पोशाक पहनी है।

कैटरीना की खूबसूरती को 20 शिल्पियों की एक टीम ने चार महीने की मेहनत से गढ़ा है। नख से शिख तक कैटरीना का यह स्टेचू शिल्पकारों की अदभुत जादूगरी का करिश्मा कहा जा सकता है।

ब्रिटिश-भारतीय सुंदरी ने 150,000 पाउंड की लागत से बने अपने आदमकद स्टेचू से परदा गिराकर उसे दुनिया के सामने पेश किया।

गैलरी ने एक बयान में कहा, हमारे प्रसिद्ध शिल्पियों ने पिछले एक दशक से अधिक समय से भारतीय फिल्म उद्योग के साथ काम किया है और अब हमारे पास विशेष रूप से बनाया गया एक बॉलीवुड क्षेत्र है जहां बॉलीवुड हस्तियों की मोम से गढ़ी गयी प्रतिमाओं को रखा गया है।

ब्रिटिश मां और कश्मीरी पिता की संतान कैटरीना ने मैडम तुसाद द्वारा करवाए गए एक ऑनलाइन सर्वेक्षण में पिछले साल प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण के साथ कड़ा मुकाबला जीता था। अब कैटरीना कैफ को तुसाद में अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय, शाहरुख खान, रितिक रौशन और माधुरी दीक्षित के साथ देखा जा सकता है। एजेंसी

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com