Home > Crime > कौशाम्बी : महिला का शव मिला , धारदार हथियार से रेता गला रेप की भी आशंका

कौशाम्बी : महिला का शव मिला , धारदार हथियार से रेता गला रेप की भी आशंका

कौशाम्बी : उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी जनपद में एक महिला के शव मिलने से हड़कम्प सा मच गया है । हांलाकि पुलिस सक्रियता से जांच में जुटी हुई है लेकिन अभी तक न तो मृतका के शव की शिनाख्त हुई और न ही कोई सुराग मिला है ।

बताते चलें कि कौशाम्बी उत्तर प्रदेश सरकार में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या का ग्रह जनपद है जहाँ अपराध का ग्राफ घटने का नाम नहीं ले रहा है जिस पर भाजपा के विपक्षी दलों द्वारा सवाल खड़ा किया जाना लाजमी है । इसी क्रम में सैनी थाना क्षेत्र में इस घटना का घटित होने स्थानीय पुलिस पर पुलिसिंग सुस्त होना साबित हो रहा दिख रहा है।

केंद्र एवम यूपी की सरकार महिला शशक्तिकरण ,महिला सुरक्षा की बात तो करती है लेकिन यूपी के कौशाम्बी में महिलाओं की सुरक्षा और अत्याचार थम नही रहा है,जिसके चलते महिलाओं पर अत्याचार और हत्या का सिलसिला जारी है,ताजा मामला सैनी कोतवाली क्षेत्र का है जहां गाँव के बाहर जंगल मे एक महिला का रक्तरंजित शव पड़ा हुआ मिला ,महिला की गला रेत कर हत्या की गई है,वही लोगो मे दुराचार के बाद हत्या किए जाने की चर्चा है,मौके पर पहुची सैनी कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। सीओ सिराथू रामवीर सिंह ने बताया कि एक अज्ञात महिला का शव मिला है जिसके गले मे धारदार हथियार से हत्या की गई है जांच की जा रही है।

रिपोर्ट – इश्तियाक अहमद

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com