Home > State > Delhi > केजरीवाल का दावा बेदी को हराना चाहते है भाजपाई

केजरीवाल का दावा बेदी को हराना चाहते है भाजपाई

arvind-kejriwalनई दिल्ली – आम आदमी पार्टी के सीएम कैंडिडेट अरविंद केजरीवाल ने दावा किया है कि बीजेपी के कुछ नेता किरन बेदी को हराना चाहते हैं । केजरीवाल ने यह बात बुधवार को दिल्ली की शकूरपुर बस्ती में एक रैली में कही।

केजरीवाल ने इस जनसभा में कहा कि बीजेपी इन चुनावों में घबराई हुई है। बीजेपी के कुछ नेताओं के उनके पास फोन भी आए थे। वे लोग कह रहे थे कि केजरीवाल के साथ मिलकर किरन बेदी को हराना चाहते हैं।

केजरीवाल ने कहा, ‘बीजेपी के कुछ नेताओं ने मुझसे कहा कि आपको घबराने की जरूरत नहीं है। हम सारे मिलकर किरन जी को हराएंगे।’ केजरीवाल का कहना है कि उन्होंने इसका जवाब ऐसे दिया, ‘मैंने बोला कि मैं क्यों घबराऊं? उन्होंने अपनी सभा में आए लोगों से कहा, ‘आप हो तो हमको चिंता करने की क्या जरूरत है?’
इसी सभा में केजरीवाल ने कहा, ‘मैं किरन बेदी की बड़ी इज्जत करता हूं, वह मेरी बड़ी बहन जैसी हैं, लेकिन बीजेपी का षडयंत्र समझ नहीं पाईं।’ उन्होंने कहा, ‘अगर किरन जी राजनीति में आना चाहती थीं तो ‘आप’ जैसी ईमानदार पार्टी जॉइन कर सकती थीं, उन्होंने बीजेपी जैसी करप्ट पार्टी क्यों जॉइन की?’
उधर, बीजेपी की सीएम कैंडिडेट किरन बेदी के पास दो वोटर कार्ड होने की बात सामने आई है। चुनाव आयोग इस मामले की जांच कर रहा है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com