Home > State > Delhi > केजरीवाल का ट्वीट, राज्यसभा छोड़ने के लिए सिद्धू को ‘सलाम’

केजरीवाल का ट्वीट, राज्यसभा छोड़ने के लिए सिद्धू को ‘सलाम’

navjot_singh_sidhuनई दिल्ली- भाजपा नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने आम आदमी पार्टी (आप) में शामिल होने की चर्चा के बीच सोमवार को राज्यसभा से इस्तीफा दे दिया। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि वह क्रिकेटर से नेता बने सिद्धू का राज्यसभा छोड़ने के इस फैसले पर उन्हें ‘सलाम’ करते हैं।

आप के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल ने ट्वीट के माध्यम से कहा ‘क्या आपने कभी किसी को अपने राज्य को बचाने के लिए राज्यसभा से इस्तीफा देते देखा है? मैं सिद्धू जी को इस फैसले के लिए सलाम करता हूं।

सिद्धू इस वर्ष भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा राज्यसभा के लिए नामित किए गए थे। पंजाब विधानसभा चुनाव के पहले भाजपा केलिए यह एक बड़ा झटका है। सिद्धू ने सोमवार को राज्यसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया।

अटकलें हैं कि वह आम आदमी पार्टी में शामिल हो सकते हैं। आम आदमी पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने नामजाहिर न करने की शर्त पर बताया कि सिद्धू संवाददाता सम्मेलन आयोजित कर अपनी आगामी राजनीतिक योजनाओं के बारे में बताएंगे।

केजरीवाल का ट्वीट, राज्यसभा छोड़ने के लिए सिद्धू को ‘सलाम’ 

Kejriwal ‘Salute’ Siddhu After Resignation from Rajyasabha

#भाजपा #नवजोत सिंह सिद्धू #आप  #क्रिकेटर #अरविन्द केजरीवाल #राज्यसभा #दिल्ली #पंजाब #विधानसभा चुनाव

#BJP #Navjot Singh Sidhu, #Aap, #Cricketer #Arvind Kejriwal #RajyaSabha #Delhi #Punjab #Election

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .