bjp-ad-नई दिल्ली – दिल्ली चुनाव में मात्र 5 दिन रह गए हैं और ‌राजधानी में चुनाव की सरगर्मी बढ़ती ही जा रही है। इसी कड़ी में आज भाजपा के एक ‌विज्ञापन ने इतना तहलका मचा ‌दिया है ‌कि अरविंद केजरीवाल ने भाजपा के खिलाफ चुनाव आयोग जाने का फैसला कर ‌लिया है।

गौरतलब है कि अरविंद केजरीवाल ने यह निर्णय भाजपा के एक विज्ञापन छपने के बाद लिया है। इस विज्ञापन में भाजपा ने अरविंद केजरीवाल को धरने देने के लिए ‘उपद्रवी गोत्र’ का बताया है।

केजरीवाल ने उपद्रवी संबोधन को पूरे अग्रवाल समाज के खिलाफ हुआ कमेंट बताते हुए भाजपा के खिलाफ चुनाव आयोग में जाने का निर्णय लिया है। केजरीवाल ने कहा कि ‘भाजपा को पूरे अग्रवाल समाज से माफी मांगनी ही होगी। हम चुनाव आयोग में जाएंगे और दिल्ली की जनता इन्हें 7 फरवरी को जवाब देगी।’

केजरीवाल ने बीजेपी के इस विज्ञापन पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बीजेपी ने अपने पहले विज्ञापन में मेरे बच्चों को घसीटा, पर मैं चुप रहा। मैंने इसलिए कुछ नहीं कहा क्योंकि अन्ना जी कहते हैं कि अपना अपमान पीने की शक्ति होनी चाहिए।

केजरीवाल ने आगे कहा कि बीजेपी अपने विज्ञापनों के माध्यम से मुझपर लगातार हमले कर रही है। लेकिन आज बीजेपी ने मुझे नहीं पूरे अग्रवाल समाज को उपद्रवी कहा है।

उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी को मुझसे परेशानी हो सकती है लेकिन पूरे अग्रवाल समाज को उपद्रवी कहना ठीक नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here