Kerala Legislative Assembly

केरल सरकार के तीन मंत्री शुक्रवार को उस वक्त बाल-बाल बच गए, जब राज्य विधानसभा भवन में उनको ले जा रही लिफ्ट नीचे गिर गई। सूत्रों ने बताया कि हादसे में कोई घायल नहीं हुआ।
यह घटना जिस समय हुई, उस वक्त लिफ्ट में राज्य के औद्योगिक मंत्री पी कुन्हालिकुट्टी, लोक निर्माण मंत्री वीके इब्राहीम कुंजू, खाद्य और नागरिक आपूर्ति मंत्री अनूप जैकब और उनके कुछ स्टाफ भी थे।

जाने-माने विधिवेत्ता न्यायमूर्ति वीआर कृष्ण अय्यर को श्रद्धांजलि देकर सदन की कार्यवाही स्थगित होने के बाद मंत्री विधानसभा से निकल रहे थे। अनूप जैकब ने कहा कि वीआईपी लिफ्ट की रस्सी टूट गई और यह ग्राउंड फ्लोर पर रुकने की बजाय निचले तल पर पहुंच गई।

उन्होंने कहा, हमने पहले तल से लिफ्ट लिया था। हमें लगा कि लिफ्ट ग्राउंड फ्लोर पर रुकेगी, लेकिन यह झटका खाते और आवाज करते हुए सीधे नीचे चली गई। उन्होंने कहा, कुछ सेकंड की बात है, लेकिन उस समय हम बहुत चिंतित हो गए थे।

जब लिफ्ट का दरवाजा खुला, तो हमें पता चला कि हम तो परिसर के सबसे निचले हिस्से में पहुंच गए हैं। हमारे साथ मौजूद कोई भी घायल तो नहीं हुआ, लेकिन नीचे गिरते वक्त झटका खाने के कारण बदन में दर्द हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here