Home > Crime > RSS कार्यकर्त्ता की हत्या, दो BJP नेता घायल, 8 हिरासत में

RSS कार्यकर्त्ता की हत्या, दो BJP नेता घायल, 8 हिरासत में

 Crime_Sceneकन्नूर– केरल के कन्नूर में आरएसएस कार्यकर्त्ता की हत्या का मामला सामने आया है ! हमले में कन्नूर जिला पंचायत के सदस्य वेणुगोपाल भी घायल हो गए ! पुलिस ने मामले में 8 लोगों को हिरासत में लिया है ! जांच जारी है ! कन्नूर जिले में ही दिसंबर 2013 में बीजेपी नेता विनोद कुमार की हत्या कर दी गई थी और दो बीजेपी नेता बुरी तरह से घायल हो गए थे !

रिपोर्ट्स के मुताबिक मामला केरल के कन्नूर जिले के पप्पीनिसेरी का है सोमवार रात आरएसएस के एक कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई ! कुछ बदमाशों ने 27 साल के पीवी सुजीत को उसके घरवालों के सामने ही मौत के घाट उतार दिया ! बदमाशों ने बचाव करने आए उसके परिजनों पर भी हमला किया !

बताया जा रहा है कि सोमवार रात करीब 11.30 बजे हथियारों से लैस कुछ हमलावरों ने सुजित के घर पर हमला बोला और मारपीट शुरू कर दी। बेटे को हमलावरों से बचाने की कोशिश करने पर सुजित के पेरेंट्स भी गंभीर रूप से जख्मी हो गए। उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया है।

पुलिस के मुताबिक, सुजित के सिर और शरीर के बाकी हिस्सों पर गहरी चोटें आई थीं। इलाज के दौरान उसे बचाया नहीं जा सका। बीजेपी की लोकल यूनिट ने आरोप लगाया है कि आरएसएस वर्कर की हत्या के पीछे सीपीएम वर्करों का हाथ है। इलाके में तनाव बरकरार है। एहतियात के तौर पर एक्स्ट्रा पुलिस फोर्स तैनात की गई है।

बीजेपी नेताओं ने आरोप लगाया है कि हत्या माकपा कार्यकर्ताओं ने साजिशन की है ! घटना के बाद जिले में सुरक्षा बढ़ा दी गई है ! रविवार को माकपा और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई थी ! इसमें अजानुर ग्राम पंचायत में तीन लोगों की मौत हो गई थी और कई लोग घायल हो गए थे !

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com