Home > State > Delhi > यूपी भाजपा अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य की तबीयत बिगड़ी, आईसीयू में भर्ती

यूपी भाजपा अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य की तबीयत बिगड़ी, आईसीयू में भर्ती

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश बीजेपी के अध्‍यक्ष और लोकसभा सांसद केशव प्रसाद मौर्य की तबीयत बिगड़ गई है। खराब सेहत की वजह से उन्‍हें राम मनोहर मनोहर लोहिया अस्‍पताल के आईसीयू वार्ड में भर्ती कराया गया है।

उत्तर प्रदेश में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य की खराब सेहत के बाद उन्हें दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक केशव प्रसाद मौर्य को ब्लड प्रेशर की समस्या के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां आज के दिन उन्हें डॉक्टरों की निगरानी में रखा जाएगा। अगर उनकी सेहत में सुधार देखने को मिला तो शुक्रवार को उन्हें अस्पताल से छुट्टी दी जा सकती है। इस बीच केशव प्रसाद मौर्य ने भी ट्वीट करके अपनी सेहत की जानकारी अपने समर्थकों को दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि आप सबका स्नेह व आशीर्वाद मेरे साथ है मैं पूर्णतया स्वस्थ हूं।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा को जीत दिलाने में केशव प्रसाद मौर्य ने अहम भूमिका निभाई है। केशव प्रसाद मौर्य का नाम उत्‍तर प्रदेश के नए मुख्‍यमंत्री के लिए भी सामने आ रहा है। फिलहाल इस बारे में भाजपा के संसदीय दल की बैठक में यह फैसला होना है। दिल्ली में संसदीय दल की बैठक में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केशव प्रसाद मौर्य की तारीफ की।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com