राहुल गांधी 15 मिनट तक भाषण दे सकते है :केशव मौर्य

0
27

अमेठी : उत्तर प्रदेश की योगी सरकार अमेठी के विकास को लेकर काफी सजग नजर आ रही है एक दिवसीय दौरे पर अमेठी आये डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अमेठी को 118 करोड़ की सौगाते दी है केशव मौर्य ने 31 परियोजनाओ जिसकी लागत 118 करोड़ है का शिलान्यास और लोकार्पण करते हुए जनता को अमेठी के विकास करने का भरोसा दिलाया।

कई परियोजनाओं को लोकार्पण-
अमेठी में लोक निर्माण विभाग लोकार्पण व शिलान्यास कार्यक्रम में पहुँचे उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने डाक बंगला परिसर में आयोजित कार्यक्रम में कहा कि अमेठी के लिए सदैव हमारी सरकार विशेष योजनाएं बनाकर विकास करेगी साथ ही उन्होंने कहा कि 2019 के चुनाव में भी कमल खिलाना है और 2014 की दूरी 2019 में पूरा कर दीजियेगा ।

हमारी सरकार में सिर्फ क़ानून का राज-
केशव प्रसाद मौर्य ने मंच से ही बटन दबाकर 31परियोजनाओं का जिसकी लागत 118 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण किया।
उपमुख्यमंत्री ने अपने संबोधन में कहा कि हमारा लक्ष्य सब का साथ सब का विकास है हम भ्रष्टाचारी को छोड़ेंगे नही और यदि कोई भी अधिकारी लापरवाही करता है तो कार्रवाई तय है हम प्रदेश में भ्र्ष्टाचार मुक्त प्रशासन उपलब्ध कराने के लिए प्रभावी ढंग से कार्य कर रहे है पहले यूपी में पुलिस दबाव में रहती थी अब कोई दबाव नही है कानून का राज बनाने के लिए अपराधियों को मुंहतोड़ जवाब देना जरूरी है गुंडा व अपराधियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई कर यह संदेश दिया गया है ।

….अमेठी वालो क्या राहुल गांधी 15 मिनट तक भाषण दे सकते है ?
डिप्टी सीएम ने कहा कि राहुल गांधी कहते है कि मोदी जी 15 मिनट उनको सुन नही सकते अमेठी वालो क्या राहुल गांधी 15 मिनट तक भाषण दे सकते है !

पीएम मोदी के कामो को देखकर सभी विरोधी पार्टियों में डर-
डिप्टी सीएम ने कहा कि हमारी सरकार द्वारा जो योजनाएं चलाई जा रही है वह धरातल पर संचालित है डिप्टी सीएम ने कहा कि पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कामो को देखकर सभी विरोधी पार्टियों में डर का माहौल है और 2019 के लिए सभी विरोधी एक हो रहे है ।

अमीर के साथ साथ गरीब के घर में भी शौचालय-
उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अमीर के साथ साथ अब गरीब के घर में भी शौचालय है और यदि कोई भी अधिकारी लापरवाही करेगा तो कार्रवाई तय है पीएम नरेंद्र मोदी के काम को देख सब पार्टियों डर कर एकजुट हो रही है ।

योजनाओं के लोकर्पण के इस मौके पर प्रभारी मंत्री अमेठी मोहसिन रजा और राज्यमंत्री सुरेश पासी सहित बीजेपी अमेठी के समस्त पदाधिकारी व कार्यकर्ता और जिले के प्रशासनिक उच्चाधिकारी मौजूद रहे ।