Home > India News > यूपी में खाकी का ‘रिश्वत वाला खेल’, देखे वीडियो

यूपी में खाकी का ‘रिश्वत वाला खेल’, देखे वीडियो

अमेठी. योगी राज में भी अमेठी के पुलिसकर्मियों ने शायद न सुधारने की कसम खा रखा है, बेगुनाहों के साथ मारपीट और अवैध वसूली करना इनका ट्रेंड चुका है। जो वर्दी पुलिसकर्मियो को जनता की सेवा के लिए मिली है उसी वर्दी के धौस पर पुलिसकर्मी अवैध धन उगाही में लगे हुए है। अभी तक तो पुलिस वाले रिश्वत चोरी चोरी लेते थे लेकिन अब खाकी ने खुलेआम थाने में ही रिश्वत लेना शुरू कर दिया है।

आगे पढ़े क्या है पूरा मामला-
अमेठी की मुंशीगंज कोतवाली में तैनात दीवान का एक चौकाने वाला वीडियो सामने आया है जिसमे वह खुलेआम महिला से रिश्वत ले रहा है। दरअसल एक पीड़ित महिला अपनी समस्या को लेकर मुंशीगंज कोतवाली पहुंचती है और कार्यवाही के लिए कोतवाली में तैनात पुलिसकर्मी को तहरीर देती है तो वहां पर तैनात हेड मोहर्रिर अजय कृष्ण राय उसकी मदद करने के बजाय उससे रकम वसूलता है।

जमीनी विवाद में थाने पर पहंची थी महिला-
दरअसल मुंशीगंज कोतवाली क्षेत्र के दंदूपुर गांव में जमीनी विवाद को लेकर महिला थाने पहंची थी। जहां उसकी मदद के लिए थाने में तैनात हेड मोहर्रिर अजय कृष्ण राय ने पैसे की वसूली की। इस तस्वीर को देख कर ये साफ कहा जा सकता है जब खाकी ही पीड़ित से वसूली करेगी तो उसे न्याय कहाँ से मिलेगा। आपको बता दे कि अभी कुछ दिन पहले ही अमेठी कोतवाली में तैनात एक दरोगा ने सरेबाजार एक युवक को पीटा जिसका वीडियो वायरल होने के बाद काफी हो हल्ला भी हुआ लेकिन पुलिस अधीक्षक पूनम ने इस मामले में अभी तक कोई कार्यवाही नही की।अब दूसरा ये रिश्वत का वीडियो सामने आया है इस पर पुलिस अधिक्षका महोदय क्या कार्यवाही करती है ये तो समय बताएगा।

संज्ञान में नही मामला-
फिलहाल इस मामले पर जब एसपी श्रीमती पूनम से बात की गई तो उन्होंने कहा कि मामला उनके संज्ञान में नही है।
अगर ऐसा कुछ है तो जाँच कराकर कार्यवाई की जाएगी।
रिपोर्ट@राम मिश्रा

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com