Home > Crime > यूपी में खाकी लाचार, थाने में लुट गये थानेदार

यूपी में खाकी लाचार, थाने में लुट गये थानेदार

uttar pradesh police

अमेठी- अपराधियो में भय और आमजन में विश्वास के एजेंडे पर काम करने वाली पुलिस व्यवस्था अब अमेठी और सीमावर्ती क्षेत्रो में अपनी अन्तिम साँसे गिनती नजर आ रही है । जनपद में अपराधी पुलिस को मुँह चिढाते नजर आ रहे है ।

अभी जनपद पुलिस ,पुलिस की प्रताड़ना के कारण एक व्यक्ति द्वारा किये गए सुसाईड की किरकिरी झेल ही रही थी, की सीमावर्ती क्षेत्र हलियापुर थाने के अंदर घुसकर चोर, थानेदार साब की नकदी ,मोबाइल सहित सर्विस रिवॉल्वर भी उठा ले गये जानकारी मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक सुल्तानपुर सहित डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल का जायजा लिया और थानेदार की तहरीर पर एफ आई आर दर्ज की गयी ।

इस घटना को लेकर पुलिस सकते में आ गयी और पत्रकारो द्वारा सुरक्षा संबंधी एक सवाल पूछे जाने पर बगल झांकती नजर आयी। थाने में हुई चोरी की चर्चा अभी थमी भी नही थी की मुसाफिरखाना की बैंक ऑफ बडोदा शाखा से 13 हजार रुपये निकालक़र ले जा रहे एक प्रौढ़ को बदमाशो ने सरे राह लूट लिया पुलिस लूट की गुथ्थी सुलझाने में मसगूल थी क़ि जगदीशपुर के गड़रिया डीह में चोरो ने एक घर से लगभग एक लाख नकदी और दो लाख के जेवरात पर हाथ साफ़ क़र दिया ।

एक हफ्ते के अंदर वर्दीधारिओ के घर में चोरी समेत कई वारदातो से जनपद में अपराध का सिलसिला जारी है जनपद में अपराधी पुलिस पर भारी पड़ते दिख रहे है और पुलिस अपराधो पर लगाम कसने में पूरी तरह नाकाम रही है ।

वजह चाहे जो भी हो लेकिन आम जन मानस बढ़ते अपराधो से परेशान है अपनी सुरक्षा को लेकर चिंतित नजर आ रही है । अब देखना यह होगा की क्या पुलिस का खौफ अपराधियो में होगा की नही या फिर से अपराधी पुलिस की मास्टर प्लान पर पानी फेर देंगे और दूसरी तरफ पुलिस अब पीड़ित जनता की व्यथा को समझेगी या नही ये तो आने वाला समय ही बताएगा ।

@राम मिश्रा


Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .