Home > Crime > खंडवा: वकील के घर से लाखों की लूट, आरोपी फरार

खंडवा: वकील के घर से लाखों की लूट, आरोपी फरार

Khandwa, Advocate Home Robbery Newsखंडवा- मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में लूट की वारदात होने से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। पिछले कुछ समय से शहर में चोरी और लूट की घटनाओं में इजाफा हुआ है। ताज़ा मामला शनिवार देर रात का है। जिसमे खंडवा के नामि वकील के घर से बीस से पच्चीस लाख की लूट एवं परिवार के साथ मारपीट का है घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। वहीँ पुलिस ने भी तुरंत कोतवाली में मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

बता दें कि शहर के वकील गनी भाई फिदवी खंडवा के घासपुरा क्षेत्र में रहते हैं। जहाँ अज्ञात लूटेरों ने देर रात लगभग तीन बजे घटना को अंजाम दिया। पीड़ित परिवार के मुताबिक बदमाश लगभग पंद्रह – सोलह थे। हथियार बंद बदमाश डंडे और चाकू लेकर घर में घुसे। लुटेरों की मंशा लूट की ही थी। उन्होंने मकान के बरामदे में सो रहे बुजुर्ग कलीमुद्दीन को पीटा फिर बांधकर वे घर में घुसे जहाँ उन्होंने वकील गनी भाई फिदवी को भी पीटकर उनके लड़के के साथ भी मारपीट की जिससे वे लोग गंभीर घायल हुए। मारपीट में घायल हुए घर के मर्दों को देखकर महिलाओं ने दहशत में लूटेरों के हाथ सूट केस और अलमारी की चाबी सौंप दी।

पीड़ित परिवार के मुताबिक लूटेरों ने लगभग चार से पांच लाख रूपये और सोने चांदी जेवर सहित करीब बीस से पच्चीस लाख की लूट को अंजाम दिया। परिवार के मुताबिक लूटेरों का ये तांडव करीब एक घंटा चला बारिश होने के कारण पडोसी भी इस घटना से अनजान रहे।

वहीँ लूट की इस घटना के बाद पुलिस ने कोतवाली में मामला दर्ज किया है। इस मामले को लेकर एडीशनल एसपी गोपाल खांडेल ने बताया कि कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर चार टीमें बनाई हैं जो अज्ञात लूटेरों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

गौरतलब है कि करीब 15 दिन पूर्व ही माननीय मंत्री विजय शाह की पत्नी भावना शाह की गैस एजेंसी में तीन लाख की लूट की वारदात हुई थी। हालाँकि पुलिस ने इस मामले में लूट के आरोपियों को लगभग 24 घंटे में पकड़ वाह वाही बटोरी थी। यही नहीं उसके पूर्व भी पुलिस लाइन में ही जज के घर, पुलिस अधिकारी के घर, महिला बाल विकास अधिकारी के घर से चोरों ने चंदन के पेड़ काट ले गए थे। जिसके आरोपी अब तक आज़ाद हैं। लेकिन मंत्री जी के गैस एजेंसी लूट आरोपी जेल में हैं।

रिपोर्ट- @उबैद वारसी




Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .