Home > India > पुलिया में फंसा भाजपा नेता का वाहन, रेस्क्यू कर निकाला

पुलिया में फंसा भाजपा नेता का वाहन, रेस्क्यू कर निकाला

Khandwa Reasque Bjp Leader Vanखंडवा- मध्य प्रदेश के खंडवा शहर में स्थित तीन पुलिया में भारी बारिश के चलते पानी भरा गया। जिसमे एक बुलेरो वाहन फंस गया। जिसको पुलिस एवं होमगार्ड टीम ने रेस्क़्यु कर निकाला। वाहन में ड्राइवर सहित पांच लोग थे। बताया जाता है कि यह गाड़ी भाजपा नेता एवं कृषि उपज मंडी के डायरेक्टर की थी। जिसको यातायात जवानों ने तीन बार रोका लेकिन वे नहीं माना। रेस्क़्यु टीम ने वाहन और सवारो को सुरक्षित निकाल लिया। जबरन पानी में वाहन डालने पर ड्राइवर पर केस दर्ज किया जाएंगा। पुलिस ने पब्लिक से जान जोखिम में डालकर वाहन निकालने से रोका एवं सावधानी बरतने की सलाह दी।

बता दें कि यह पुलिया शहर के मध्य में है जोकि शहर से सिविल लाइन एरिया को जोड़ती है। एवं यह पुलिया के ऊपर रेलवे ट्रेक है। पुलिया के पास नाला है जिसके चलते यहाँ बारिश का पानी भर गया।

जिसमे से आज एक वाहन बुलेरो के ड्राइवर ने निकलने का प्रयास किया लेकिन पानी ज्यादा होने के कारण यह वाहन फंस गया। जिसमे पांच लोग सवार थे। सभी सुरक्षित बाहर निकल गए लेकिन वाहन को निकालने के लिए होमगार्ड टीम एवं पुलिस ने रस्सी का सहारा लेकर रेस्क्यू कर निकाला।

भाजपा नेता की थी गाड़ी, होगी कार्यवाही
यह गाड़ी भाजपा नेता एवं कृषि उपज मंडी डायरेक्टर की थी। जिसको यातायात जवानों द्वारा ड्राइवर को इस पुलिया में जाने से रोका गया था लेकिन वे नहीं माना। यही नहीं इस वाहन में चार अन्य लोग भी बैठे थे इसके बावजूद उसने खुद की एवं बाकी की जान जोखिम में डालकर पुलिया में भरे पानी होने पर भी निकलने का प्रयास किया। पानी का बहाव कम होने के कारण किसी प्रकार की कोई दुर्घटना नहीं हुई। लेकिन होमगार्ड कमांडेड ने कहा कि इस वाहन ड्राइवर पर कार्यवाही की जाएगी।

होमगार्ड कमांडेड मोहन हनोतिया एवं होमगार्ड टीम ने इस वाहन को निकाला। होमगार्ड कमांडेड मोहन हनोतिया ने बताया कि वाहन को बाहर निकाल लिया गया है और लोगों वाहन चालकों से सावधानी बरतने एवं जान को जोखिम में डालकर इस तरह वाहन निकालने से बचने की सलाह दी गई है।




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com