प्रेमिका की ख्वाहिशों के लिए बन गया कार चोर - Tez News
Home > Crime > प्रेमिका की ख्वाहिशों के लिए बन गया कार चोर

प्रेमिका की ख्वाहिशों के लिए बन गया कार चोर

खंडवा। विगत कुछ दिनों से शहर के बाहरी क्षेत्र स्थित कार शोरूम में लगातार चोरी की वारदात घटित हो रही थी। दीपावली की रात्रि दिनांक 19.10.17 को हुण्डई शोरुम खण्डवा से कार क्रं. MP12CA4922 जो कि रिपेयरिंग के लिये आई हुई थी शोरुम का ताला तोडकर अज्ञात आरोपी चुराकर ले गया था। इसके उपरांत दिनांक 7.11.17 को निमाड़ कार शोरुम में अज्ञात आरोपी पुनः कारचोरी की नीयत से घुसा किन्तु चौकीदार के जाग जाने से वह केवल मारुती कंपनी की कारों की चाबियां चुराकर ले गया ।

निमाड शोरुम में चोरी की वारदात में असफल होने के बाद आरोपी द्वारा पुनः हुण्डई शोरुम का ताला तोडकर उसी शोरुम से नई हुण्डई आई-10 (बिना पंजीकृत) चोरी कर ले गया। उक्त तीनो चोरी की वारदातों की रिपोर्ट पर थाना पदमनगर पर अपराध क्रं. 226/17, 245/17 एवं 246/17 धारा 457 380 भादवि. के पंजीबद्ध कर विवेचना में लिये गये।

उक्त लगातार हो रही चोरी की घटनाओं को रोकने तथा आरोपी को गिरफ्तार करने हेतु पुलिस अधीक्षक खण्डवा श्री नवनीत भसीन द्वारा नगर पुलिस अधीक्षक खंडवा श्री शेषनारायण तिवारी, थाना प्रभारी पदमनगर निरी. विश्वदीपसिंह परिहार के साथ बैठक आयोजित कर निर्देश प्रदान किये गये। साथ ही आसूचना संकलन में लगे कर्मचारियों तथा स्वयं के निजी सूचनातंत्र को सक्रीय किया गया।

जिसके परिणामस्वरुप मुखबिर की सूचना पर हुण्डई शोरुम से दिनांक 19.10.17 को चोरी हुई कार क्रं. MP12CA4922 जावर के पास लावारिस हालत में खडी होने की सूचना प्राप्त हुई जिसे पुलिस द्वारा जप्त किया गया किन्तु आरोपी अभी भी पुलिस गिरफ्त से बाहर था। इसी बीच पुलिस अधीक्षक को सूचना प्राप्त हुई की उक्त चोरी की घटना में शामिल आरोपी चीराखदान खण्डवा में छुपकर बैठा हैं।

उक्त सूचना के आधार पर पुलिस अधीक्षक द्वारा टीम भेजी गई जिसने आरोपी चन्द्रप्रकाश पिता बनवारी पटेल जाति गुर्जर उम्र 24 साल नि. ग्राम खारकला थाना खालवा हाल माता चौक खण्डवा को गिरफ्तार किया तथा आरोपी से पूछताछ करने पर उसके द्वारा हुण्डई शोरुम से चोरी की गई नई कार ग्राम खारकला में छुपाकर रखना बताया। जिसे जप्त किया गया। साथ ही आरोपी से मारुति शोरुम से चोरी की गई चाबियां भी बरामद की गई हैं। आरोपी द्वारा पूछताछ में उक्त तीनो घटना करना स्वीकार किया गया।

आरोपी द्वारा चोरी की घटनाऐं कारित करने के पीछे कारण बताया गया कि उसके दोस्त कारों में घूमते हैं तथा वह भी अपनी प्रेमिका को कार में घुमाना चाहता था एवं प्रेमिका की ख्वाहिशों को पूरा करने व स्वयं भी ऐश की जिंदगी जीना चाहता था इस कारण से चोरियां करता था। आरोपी से पूछताछ की जा रही हैं। जिससे और भी चोरी की घटनाओं का खुलासा होने की संभावना हैं।

उक्त चोरी की वारदातों का खुलासा करने एवं आरोपियों को गिरफ्तार करने में सराहनीय कार्य करने वाले निरी. विश्वदीपसिंह परिहार थाना प्रभारी पदमनगर, आर. महेन्द्र वर्मा, आनंदी पाल, व टीम के अन्य सदस्यों को पुलिस अधीक्षक द्वारा नगद ईनाम से पुरुस्कृत करने की घोषणा की गई हैं।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com