मुख्यमंत्री का पुतला गंदे पानी में बहाया, लगे मुर्दाबाद के नारे

0
18

खंडवा : खंडवा कलेक्टर बंगले के पीछे की बस्ती में मुलभुत सुविधाए नहीं होने से वार्ड वासियों ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का पुतला सड़क पर भरे गंदे पानी में बहा दिया। स्थानीय वार्डवासियों ने मांग की कि उन्हें मुलभुत सुविधाएं प्रदान की जाए। प्रदर्शन कर रहे वार्ड वाशियों ने विधायक देवेंद्र वर्मा और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह मुर्दाबाद के नारे भी लगाए।

भाजपा प्रदेश में हुए विकास को लेकर विकास यात्रा निकल कर ये बताना चाहा की उनकी सरकार ने प्रदेश में खूब विकास किया हैं। पर अब भाजपा के विकास की पोल खुलने लगी है। खंडवा के वार्ड क्रमांक 5 के रहवासियों ने वार्ड में मूल बहुत व्यवस्था नहीं होने से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का पुतला गंदे पानी में बहा कर विरोध जताया।

वार्ड की रहने वाली भारती गढ़वाल ने बताया की स्थानीय पार्षद , महापौर और विधायक सभी ने वार्ड में सुविधा देने का वादा किया था पर अब तक एक भी सुविधा नहीं दी गई। उन्होंने बताया की वार्ड में ना तो सड़क हैं ना पानी और ना ही स्ट्रीट लाइट ऐसे ने सभी वार्डवाहियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ता हैं। प्रदर्शन कर रहे लोगों ने स्थानीय विधायक देवेंद्र वर्मा और मुख्यमंत्री शिवराज मुर्दाबाद के नारे भी लगाए।

इधर प्रदर्शन कर रहे लोगों के समर्थन में पहुंचे कांग्रेस नेता यशवंत सिलावट ने कहा की वार्ड में वर्षो से समस्या बानी हुई है पिछले दिनों विधायक ने विकास यात्रा के दौरान वार्डवासियों से वादा भी किया था लेकिन अबतक किसी भी प्रकार की सुविधा वार्ड को नहीं दी गई।
रिपोर्ट @ जावेद खान