Home > India News > खंडवा : युवक कांग्रेस ने जताया विरोध, अरुण जेटली की शवयात्रा निकाल किया दाहसंस्कार

खंडवा : युवक कांग्रेस ने जताया विरोध, अरुण जेटली की शवयात्रा निकाल किया दाहसंस्कार

खंडवा : युवक कांग्रेस ने राफेल डील पर हुई भाजपा सरकार की सौदेबाजी और विजय माल्या को षड्यंत्र पूर्वक देश दे भगाये जाने पर विरोध जताते हुए केन्द्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली की शवयात्रा निकाल उसका दाहसंस्कार किया।

युवक कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष पीयूष दाड़ ने बताया की केंद्र की मोदी सरकार हर मामले मे फ़ेल होती नज़र आ रही है । उन्होने कहा की कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के द्वारा संसद से लेकर सड़क तक राफेल मुद्दे पर सरकार से जवाब मांगा गया लेकिन न तो रक्षा मंत्री इस मुद्दे पर सही जवाब दे पाई न ही वित्त मंत्री। श्री दाड़ ने कहा की देश के प्रधानमंत्री भी राष्ट्र की सुरक्षा के मुद्दे पर जनता को गुमराह कर रहे है।

उन्होने आरोप लगाया की केंद्र की मोदी सरकार ने राफेल डील पर बड़ा घोटाला किया है। अब जनता उनसे जवाब चाहती है तो वह जवाब नहीं देते। अगर भाजपा सरकार सही है तो देश की जनता को ये बताए की उद्योगपति अंबानी के साथ मिल कर इस सरकार राफेल पर क्या डील की है।

चुनाव से पूर्व भाजपा के वरिष्ठ नेताओ ने मंहगाई को लेकर कहा था की उनकी सरकार आई तो पेट्रोल डीजल सस्ता किया जाएगा पर जबसे केंद्र मे भाजपा की सरकार बनी है, तब से महंगाई का ग्राफ ओर ऊपर उठता गया है ।

अंतर्राष्ट्रीय बाज़ार मे कच्चे तेल का दाम कम होने के बावजूद भी भाजपा सरकार निरंतर पेट्रोल डीजल के दामो मे इजाफा कर रही है। जिससे आम जनता के जेब पर भार पद रहा है।

युवक कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने आज राफेल डील और पेट्रोल डीजल के निरंतर बढ़ते दामो के विरोध मे वित्त मंत्री अरुण जेटली की शवयात्रा निकाल नगर निगम चौराहे पर दाहसंस्कार किया।

युवक कांग्रेस मीडिया कोडिनेटर मुजाहिद कुरेशी ने बताया की अगर भाजपा की सरकार ने बढ़ती महंगाई पर काबू नही किया तो युवक कॉंग्रेस देश भर सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल इस सरकार को सत्ता से बेदखल कर देगी।

इस विरोध प्रदर्शन मे शहर अध्यक्ष इंदल सिह पवार, विनोद यादव, राजकुमार कैथवास, मुकेश खरबंश, अहमद पटेल, यशवंत सिलावट, इमरान गौरी, अमृतपाल चावला, राजू सुनगत, आलोक रावत, अंकित पाठक, मनीष परदेशी, हाजी रशीद बाठीया, सहजाद पवार, अयुब लाला, अब्दुल कादर, सोहेल गौरी, हन्नान खोकर अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

रिपोर्ट@जमील चौहान

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com