खंडवा 4 कोरोना विजेता अस्पताल से अपने घर पहुंचे, मीडिया से बचते दिखे जमाती

खंडवा : कोरोना वायरस से संक्रमित 4 मरीजों की लगातार 2 रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें कोविड केयर सेंटर से शुक्रवार को दोपहर में छुट्टी दे दी गई। इस अवसर पर जैसे ही ये 4 कोरोना विजेता अस्पताल के गेट अपने घर जाने के लिए बाहर निकले तो वहां उपस्थित डॉक्टर्स व मीडिया प्रतिनिधियों ने ताली बजाकर उनका स्वागत किया तथा माल्यार्पण कर उन्हें घर के लिए विदा किया।

कोविड केयर सेंटर से डिस्चार्ज करने से पूर्व डॉक्टर्स ने सभी कोरोना विजेताओं को अगले 2 सप्ताह तक पूरी सावधानी बरतनें तथा सोशल डिस्टेंसिंग व होम क्वारेंटाइन के प्रावधानों का पालन करने की समझाइश दी।

मीडिया से बचते दिखे जमाती – कोरोना वायरस से संक्रमित 4 मरीजों की को दोपहर में छुट्टी दे दी गई। इस अवसर पर जैसे ही ये 4 कोरोना विजेता अस्पताल के गेट अपने घर जाने के लिए बाहर निकले तो मीडिया ने बातचीत की कोशिश की लेकिन ये लोग बात करने को राज़ी नहीं हुये और बस इतना कहकर वाहन में बैठ गये की हमें किसी को कोई जवाब नहीं देना है ।

महिला बोली सब अच्छा है – चार मरीजो में से एक महिला बबीता ने पत्रकारों से इशारों में कहा की उसकी तबियत ठीक है और अस्पताल में अच्छा इलाज हुआ ।

जिन लोगों को आज कोरोना संक्रमण से मुक्ति होने पर अस्पताल से छुट्टी दे दी गई, उनमें मोहम्मद हातिम 53 वर्षीय, बबीता पत्नी हनुमान 21 वर्षीय, शेख इखलाक 52 वर्षीय, और इरशाद उम्र 50 वर्ष शामिल है।

आईसोलेशन वार्ड में अभी 21 कोरोना पॉजिटिव मरीज भर्ती- जिला अस्पताल के एपिडिमियोलॉजिस्ट डॉ. योगेश शर्मा ने बताया कि इन सभी 4 कोरोना मरीजों की दो निगेटिव रिपोर्ट आई थी, जिसके बाद शुक्रवार को इन्हें कोविड केयर सेंटर से डिस्चार्ज कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि इन 4 कोरोना विजेताओं के डिस्चार्ज होने के बाद कोविड केयर सेंटर के आईसोलेशन वार्ड में अभी 21 कोरोना पॉजिटिव मरीज भर्ती है।