खंडवा : कोरोना से संघर्ष कर खंडवा अस्पताल से आज 8 लोग डिस्चार्ज हो गए। इन 8 लोगों की घर वापसी के बाद अब खंडवा में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का ग्राफ गिर कर 24 मरीजों तक आ गया हैं।

ठीक हो कर अपने घर जा रहे सभी मरीजों ने कहा कि डॉक्टरों की मेहनत से उनका स्वस्थ ठीक हुआ हैं। सभी ने अपील भी की हैं कि अभी अपने घरों में ही रहे। साथ ही सरकार द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन करें। ठीक होकर अपने घर जा रहे मरीजों का स्वागत डॉक्टरों ने फूल माला पहना कर और ताली बजा कर किया।

खंडवा में कोरोना वायरस की खबरों के बीच एक अच्छी खबर सामने आई। जिले के लिए अच्छी बात खबर यह हैं कि 8 मरीज कोरोना पॉजिटव मरीज कोरोना से जंग जीत कर आज अपने घर लौटे हैं।

इन मरीजों में 4 तब्लीगी जमात के लोगों के साथ ही दो डॉकटर भी शामिल ही। दिनों डॉकटरों ने विक्ट्री साइन दिखा कर यह संदेश दिया की डरे नहीं किसी को अगर कोरोना के लक्षण नजर आते हैं तो अपना इलाज कराए।

खंडवा में कोरोना पॉजिटव के रूप में मिला मरीज ने ठीक होने के बाद कहा की 13 दिन के बाद आज वो अपने घर जा रहा हाई ख़ुशी जरूर हैं लेकिन सभी लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना चाहिए। साथ ही सरकार के बताए नियमों का भी पालन करना चाहिए।

कोरोना महामारी रोकथाम में लगे डॉकटरों का कहना हैं कि अभी जितने भी लोग है सभी घरों पर रहे हैं। अगर किसी जरुरी काम से बहार जाना पड़ता है तो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना चाहिए। आज अच्छी खबर आओ हैं हमारे मरीज ठीक हो कर घर जा रहे हैं लेकिन इनको अभी भी 14 दिन होम कोरन्टाइन में रहना होगा। हम लोग इनके स्वस्थ पर लगातार नजर बनाए रखेंगे।