महिला और 1 साल की मासूम बच्ची का गला रेत कर हत्या

पंधाना -पंधाना -रुस्तमपुर रोड पर करीब 1किमी दूरी पर मातामाई के बेड़े के सामने सुरेन्द्र सोमचन्द जैन के खेत में एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा एक महिला एवं उसकी लगभग 1 साल की मासूम बच्ची का गला रेत हत्या कर फरार हो गया ।
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार एक व्यक्ति मोटरसाइकिल पर महिला एवं बच्ची को बैठा कर लाया था जिसके पश्चात वह दोनों को रुस्तमपुर से पंधाना मार्ग पर स्थित पांच पावली के बाद तुवर फसल के खेत में ले गया और महिला एवं उसके साथ मौजूद 1 साल की मासूम बच्ची की गला रेतकर हत्या कर दी।

हत्या कर हत्यारा मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार आसपास खेत में मौजूद लोग महिला की आवाज आने पर जब उस तरफ दौड़े तब तक हत्यारा मोटरसाइकिल लेकर फरार होने में कामयाब हो गया,

इस दौरान महिला एवं बच्ची की मौत हो चुकी थी बहुत ही बेदर्दी से अज्ञात बदमाश ने महिला एवं बच्ची का गला रेतकर उसकी हत्या कर दी, इस घटना से पंधाना क्षेत्र में सनसनी फैल गई है,

मौके पर एडिशनल एस पी, डी एस पी पी के डेविड, टी आई जमीलुद्दीन सिद्दीकी एवं आर एस मालवीय सहित पुलिस स्टाफ पहुंच गया था! मामले की प्रारंभिक जांच शुरू कर दी है ।महिला एवं बच्ची कहां की है यह अभी तक अज्ञात है?