खंडवा। बिना नंबर प्लेट वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस को आज बड़ी सफलता हाथ लगी है। जांच के दौरान पुलिस ने एक बिना नंबर प्लेट वाली बाइक को रोका जिस पर दो युवक सवार थे। इनके पास देसी कट्टा बरामद किया गया है। युवकों के बताने पर तीसरे कट्टा बेचने वाले तीसरे आरोपी को भी पुलिस ने धरदबोचा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार 20 जुलाई को हुए हत्याकांड के बाद पुलिस ने सघन जांच अभियान शुरू कर दिया है। इस जांच अभियान के दौरान बुधवार पुलिस को सफलता हाथ लगी।

हाफिज हत्याकांड: आरोपियों को फांसी दो, हाफिज की बेटी बोली जान के बदले जान होना

बिना नंबर वाले वाहनों की जांच के दौरान चिडिय़ा मैदान क्षेत्र में पुलिस ने एक बाइक पर सवार दो युवकों को रोका और पूछताछ की। पूछताछ के दौरान उन पर शक हुआ तो तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान युवकों के पास से एक देसी कट्टा और एक कारतूस बरामद किया। युवकों ने तुरंत ही देसी कट्टा बेचने वाले युवक का नाम भी बता दिया। दोनों युवकों की निशानदेेही पर तीसरे युवक को भी हिरासत में ले लिया गया।

पूछताछ में युवकों ने अपने नाम बाइक चालक सुनील उर्फ भैय्यू पिता सरदार (24) निवासी संजय नगर, बाइक पर बैठा अंकित उर्फ पंकज पिता किशोर पुरी (21) निवासी पंजाब कॉलोनी बताया। वहीं पूछताछ में आरोपियों ने उक्त देशी कट्टा बड़ाबम क्षेत्र निवासी बब्बी पिता काशीराम गवली से खरीदना बताया। नाम सामने आते ही पुलिस ने बब्बी को भी गिरफ्तार कर लिया।

मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। वहीं हथियारों की खरीदी बिक्री करने वालों के संबंध में पूछताछ की जा रही है। कोतवाली थाना प्रभारी बीएल मंडलोई ने बताया कि शहर में बिना नंबर प्लेट के वाहनों की सघन जांच की जा रही है।
हफीज हत्याकांड: आरोपियों को फांसी दो, परिजन पुलिस की कहानी से संतुष्ट नहीं