Home > India News > खंडवा: किसानों ने किया हंगामा, उग्र आंदोलन की चेतावनी

खंडवा: किसानों ने किया हंगामा, उग्र आंदोलन की चेतावनी

Khandwa Farmers Protest News 1

किसानों को समझाइश देते एसडीएम शाश्वत शर्मा

खंडवा- मंडी में उपज का कम दाम मिलने पर इंदौर रोड पर चक्काजाम कर रहे किसानों पर पुलिस की बर्बरता पूर्वक पिटाई के मामले को लेकर भारतीय किसान संघ ने आज कलेक्टोरेट में नारेबाजी की। जिला कलेक्टर को ज्ञापन देने आये थे कलेक्टर के कार्यालय में न होने के कारण काफी हंगामा किया और भारतीय किसान संघ ने किसानों की पिटाई को लेकर उग्रप्रदर्शन की चेतावनी दी।

Khandwa Beating Farmers Protest News

13 अगस्त को पुलिस द्वारा किसानों से मारपीट की फोटो !

बता दें कि 13 अगस्त शनिवार दोपहर खंडवा-इंदौर मार्ग पर चक्काजाम कर रहे किसानों पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर खदेड़ा था। प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में 9 किसानों के खिलाफ यातायात में बाधा डालने का प्रकरण भी दर्ज किया गया था ।

खडंवा में 13 अगस्त को हुई किसानों के साथ मारपीट की घटना के सन्दर्भ में भारतीय किसान संघ आज जिला कलेक्टर कार्यालय जिला कलेक्टर को ज्ञापन देने पहुंचा। कलेक्टर के कार्यालय में नहीं होने पर गुस्साए किसानों ने प्रशासन के खिलाफ जमकर नारे बाजी की ज्ञापन लेने पहुंची तहसीलदार श्रीमती उषा ठाकुर को किसानों ने ज्ञापन देने से मना कर दिया और उन्होंने मांग की कि जिला कलेक्टर ही ज्ञापन लेने आएं वरना यहीं धरना देंगे।

किसानों के कलेक्टर कक्ष के सामने धरने पर बैठते ही एसडीएम शाश्वत शर्मा ने मोर्चा संभाला लगभग आधा घंटा समझाइश के बाद भारतीय किसान संघ ने अपना ज्ञापन को सौंपा , एसडीएम इस शर्मा ने आश्वासन दिया कि एक सप्ताह में किसान संघ के पदाधिकारियों के साथ बैठकर समस्या का हल निकलने की कोशिश की जायेगी। किसान संघ ने कहा कि अगर समस्या का निराकरण नहीं हुआ तो किसान संघ उग्रआंदोलन करेगा। फिर भी नहीं सुनी गई तो मंडी पर तालाबंदी की जाएगी।




Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .