Home > Crime > गुलशन हत्याकांड: फरार आरोपी हैप्पी गिरफ्तार

गुलशन हत्याकांड: फरार आरोपी हैप्पी गिरफ्तार

gulshan-murder-case-accused-happy-arrestedइंदौर- विजयनगर थाना क्षेत्र बहुचर्चित गुलशन हत्याकांड के कोर्ट से फरार आरोपी हैप्पी उर्फ रूद्राक्ष अग्रवाल को क्राइम ब्रांच ने पकड लिया है। पुलिस अधिकारियों ने आज मीडिया को यह जानकारी देते हुए बताया कि अग्रवाल नाम बदलकर संदीप ठाकुर और हर्ष बंसल के नाम से सतना में रह रहा था।

उल्लेखनीय है कि वर्ष 2011 में गुलशन तेजवानी मूल निवासी खंडवा की पैसों के लालच में अपहरण कर राजस्थान ले जाकर पेट्रोल से जलाकर हत्या कर दी गई थी। गुलशन इंदौर में इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा था।

इस मामले में आरोपी हैप्पी उर्फ रूद्राक्ष अग्रवाल निवासी इंदौर और रवि उर्फ आदित्य गुर्जर 15 जुलाई 2013 को फरार हो गए थे। एक अन्य आरोपी अंशुल राजपूत है। अंशुल उर्फ अंशु को आजीवन कारावास और वीरेंद्र गुर्जर को पांच साल सश्रम कारावास से दंडित किया।

परिजनों ने उठाई थी फांसी की मांग
अंशुल व वीरेंद्र को दी गई सजा को लेकर गुलशन के चचेरे भाई नवीन खुशलानी ने बताया था कि न्यायालय ने आरोपियों को जो सजा दी है, वह बहुत कम है।

दोनों को फांसी की सजा होनी चाहिए थी, ताकि दूसरा कोई इस तरह का कृत्य करने से पहले दस बार सोचे। फिर भी उनका परिवार न्यायालय के फैसले का सम्मान करता है। नवीन ने शासन और पुलिस से मांग की थी कि फरार आरोपी हैप्पी उर्फ रुद्राक्ष अग्रवाल को भी जल्द गिरफ्तार कर सजा दी जाए। इसके बाद ही परिवार को पूरी तरह से शांति मिलेगी।




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com