Home > India News > खंडवा : पीड़ित परिवारों से मिलने पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री, दिया मदद का भरोसा

खंडवा : पीड़ित परिवारों से मिलने पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री, दिया मदद का भरोसा

खंडवा :  खंडवा में रविवार को इमलीपुरा स्थित शक्कर तालाब में तीन बच्चों की डूबेने से मौत के बाद आज प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट पीड़ित परिवार से मिलने उनके घर पहुंचे।

इस दौरान मंत्री सिलावट ने जमीन पर बैठकर पीड़ित परिवार से चर्चा की ओर उन्हें हर संभव मदद कराने का भरोसा दिलाया। मंत्री सिलावट ने कहा कि इस दुख की घड़ी में हम परिवार के साथ हैं और पूरी सरकार पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है। उनकी हर संभव मदद की जाएगी। पूरी घटना मेरे संज्ञान में है जो भी दोषी होगा उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

रविवार के दिन इमलीपुरा स्थित शक्कर तालाब में नहाने गए तीन बच्चों की डूबने से मौत हो गई थी। जिसको लेकर परिजनों न्यायिक जांच की मांग कर रहे है। मछली पालन करने के उद्देश्य से इस तालाब का गहरीकरण कराया गया था। तालाब के आसपास सुरक्षा के कोई इंतेज़ाम नहीं होने से तीन बच्चे इस के पानी में डूब गए थे।

पीड़ित परिवारों से मिलने पहुंचे प्रभारी मंत्री से परिजनों ने हादसे की जांच के साथ ही तालाब में किये गए गड्डे वापस भरे जाने की मांग करी। पीड़ितों का कहना था कि उन्हें इस तालाब के पास रहते लंबा अरसा हो गया हैं इस तरह की कोई घटना नहीं हुई पर जब से इस तालाब में गड्डे किए गए हैं तभी ये हादसा हुआ हैं। उन्होंने कहा कि मंत्री ने उन्हें भरोसा दिलाया हैं की उनके साथ इंसाफ किया जाएगा।

अपने दौरे पर खंडवा पहुंचे प्रदेश केे स्वास्थ्य एवं प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट ने पीड़ित परिवारों को दिलासा देने उनके घर पहुंचे। प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट कहा की इस दुःख की घड़ी में मै और पूरी सरकार पीड़ित परिवारों के साथ हैं मामले की जांच को लेकर जब उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा इसका नतीजा जल्द ही देखने को मिलेगा।

प्रभारी मंत्री सिलावट ने पीड़ित परिवारों को आर्थिक मदद देने की बात भी कही। मंत्री सिलावट के साथ बुरहानपुर निर्दलीय विधायक ठाकुर सुरेंद्र सिंह और मांधाता विधायक नारायण पटेल भी मौजूद रहे ।

 

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com