Home > Crime > खंडवा: पत्नी के सामने पति की गला घोंट कर हत्या

खंडवा: पत्नी के सामने पति की गला घोंट कर हत्या

खंडवा: पत्नी के सामने पति की तीन बदमाशों ने गला घोंट कर हत्या कर दी। हत्या के बाद पति के शव को कुएं में फेंक दिया। पति की हत्या कर बदमाश पत्नी को भी मौत के घाट उतारना चाहते थे लेकिन वह बच निकली। पत्नी ने खेत में छिपकर अपनी जान बचाई। हत्या करने के पहले आरोपियों ने पति-पत्नी के साथ जमकर मारपीट की।

मामला खालवा थाना क्षेत्र के ग्राम खार का है। पुलिस द्वारा आरोपियों की तलाश की जा रही है। आरोपियों को तलाशने के लिए एफएसएल टीम, फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट और डॉग की मदद ली जा रही है।

ग्राम खार में 22 वर्षीय सुनील पिता दिनेश कोरकू पत्नी क्षमा के साथ रहता था। सुनील की झोपड़ी गांव के पास एक खेत में बनी हुई है। देर रात सुनील के घर पर तीन नकाबपोश बदमाश पहुंचे।

बदमाशों ने दरवाजा तोड़कर घर में घुसकर पति-पत्नी के साथ मारपीट करना शुरू कर दी। अचानक हुए इस हमले से सुनील व उसकी पत्नी घबरा गई। बचाव के लिए उन्होंने ग्रामीणों को पुकारा भी लेकिन कोई भी उनकी मदद करने नहीं पहुंचा।

सुनील को पीटते हुए वे घर के बाहर ले आए। यहां उन्होंने सुनील को गला घोंटकर मार डाला। सुनील की हत्या कर शव को पास के कुएं में फेंक दिया। इस दौरान क्षमाबाई अपनी पति की बेरहमी से हत्या होते देख रही थी।

क्षमाबाई ने बताया कि पति को मौत के घाट उतारने के बाद बदमाश उसकी भी हत्या करना चाहते थे। इसके पहले की वे उसकी हत्या करते, वह भाग गई। खेत में छिपकर उसने अपनी जान बचाई। बदमाशों के चले जाने के बाद वह गांव पहुंची। यहां सास व परिवार के लोगों को घटना के बारे में बताया। परिजन की सूचना पर खालवा पुलिस भी घटनास्थल पहुंच गई।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com