Home > Crime > 13 साल की छात्रा ने बालक को जन्म दिया

13 साल की छात्रा ने बालक को जन्म दिया

DEMP-PIC

DEMP-PIC

खंडवा -जिला अस्पताल के सर्जिकल वार्ड में मंगलवार 13 साल की छात्रा ने बालक को जन्म दिया। बेटे को जन्म देने के बाद छात्रा बोली मैं नहीं जानती इसका पिता कौन है। यह सब कैसे हो गया के सवाल पर भी छात्रा खामोश रही। ग्राम खेड़ी में कक्षा सातवीं में पढ़ाई कर रही छात्रा के पेट में मंगलवार सुबह दर्द हुआ।

छात्रा की मां उसे जिला अस्पताल ले आई। डॉक्टर से चेकअप कराया। भर्ती कराने की तैयारी चल रही थी। इस दौरान छात्रा ने अस्पताल में ही बालक को जन्म दिया। सामान्य प्रसव के बाद छात्रा को लेडी बटलर अस्पताल में शिफ्ट कर दिया। जहां मां और बेटे दोनों की हालत खतरे से बाहर है।

छात्रा के परिवार में छह भाई-बहन हैं। छात्रा की मां बोली कुछ महीनों से पेट दर्द और बुखार आता था। छात्रा की हालत भी सामान्य दिखाई देती थी। शरीर देखने पर भी कभी शंका नहीं हुई। मेरी बेटी की जिंदगी खराब करने वाला कौन है इसका तो पता नहीं। लेकिन जो भी हुआ बहुत बुरा हुआ। हम समाज में क्या मुंह लेकर जाएंगे।

डॉ.दीप्ति मंडलोई ने बताया गांव के सरकारी स्कूल में कक्षा सातवीं में पढ़ाई कर रही छात्रा एक माह से स्कूल नहीं गई। छात्रा ने बताया बुखार और पेट में दर्द होता था। लेकिन दो रोज से ज्यादा तकलीफ हो रही थी। यह नहीं पता था कि पेट में बच्चा है। पुलिस को मामले की जानकारी नहीं है। दोनों की हालत सामान्य है ।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com