Home > India News > खंडवा: रीछ का हमला, युवक घायल

खंडवा: रीछ का हमला, युवक घायल

Khandwa Man injured in bear attackखंडवा- मध्य प्रदेश के खंडवा के नजदीक खालवा क्षेत्र में एक युवक पर रीछ ने हमला किया जिसमे युवक जख्मी हुआ। जख्मी युवक जैसे तैसे जान बचाकर गांव की तरफ भागा जहाँ ग्रामीणों द्वारा उसको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। युवक की हालत खतरे से बाहर है।

जलाऊ लकड़ी बिनने गए आदिवासी अधेड़ पर एक साथ तीन रीछ ने हमला कर दिया। आधे घंटे रीछ से लड़ता रहा और बेहोश हो गया। हमले में उसके चेहरे, सिर, जांघ सहित शरीर के कई हिस्सों पर रीछ ने नाखून व दांत गड़ाए। वनकर्मी की सूचना पर परिजन जंगल पहुंचे और घायल को अस्पताल में भर्ती कराया।

घटना खालवा के रोशनी गांव की है। गुरुवार दोपहर रोशनी पटाजन निवासी श्यामलाल पिता मोती (50) गांव से लगे जंगल में लकड़ी चुनने गया था। लकड़ी चुनते चुनते वह घने जंगल में पहुंच गया। जब वह एक वृक्ष ने नीचे से लकड़ी उठा रहा था तभी पेड़ पर बैठे तीन रीछ ने उस पर हमला कर दिया।

हाथ में लकड़ी होने से वह रीछ से आधे घंटे तक लड़ता रहा। अस्पताल में भाई गेंदालाल ने बताया एक वनकर्मी ने दोपहर 2 बजे श्यामलाल को बेहोश व लहूलुहान देखा और हमें सूचना दी। हम उसे लेकर रोशनी अस्पताल पहुंचे जहां से उसे जिला अस्पताल रैफर किया। चेहरे, सिर, छाती व जांघों में दांत व पंजों के गहरे जख्म हो गए। जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उसे भर्ती किया।

यह भी पढ़ें-
VIDEO- खंडवा सड़क हादसा: बाइक में लगी आग एक की मौत

सीएम शिवराज ने की मोदी की तुलना सरदार पटेल से

जानिए क्या है बीएसएनएल का नया 3G अनलिमिटेड डाटा प्लान

प्राप्त जानकारी अनुसार खालवा तहसील के कालीघोड़ी के जंगल में रीछ के हमले से एक युवक घायल हो गया। घायल युवक रोशनी गांव का रहने वाला है। युवक का नाम श्यामलाल है। युवक ने बताया कि वह जलाऊ लकड़ी लेने के लिए जंगल में गया था तभी रीछ ने उस पर हमला कर दिया। युवक ने अपने साहस से रीछ का सामना किया और अपनी जान बचाकर गांव पहुंचा। ग्रामीणों की मदद से उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। ग्रामीणों के अनुसार यह घटना के बाद क्षेत्र में रीछ को लेकर दहशत का माहौल है। इस घटना के बाद सभी सावधानी बरतने का कह रहे हैं।




Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .