Home > India News > खंडवा : नकाबपोश ने शिक्षिका को मारी गोली, मौत

खंडवा : नकाबपोश ने शिक्षिका को मारी गोली, मौत

खंडवा : हरसूद रेलवे स्टेशन के पास पॉलिटेक्निक कॉलेज की महिला अतिथि शिक्षिका को एक बाइक सवार ने गोली मार दी। घटना में महिला की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक किर्ती पिता रमेशचंद्र माली कॉलेज में कम्प्यूटर फंडामेंटल पढ़ाती थी।

खंडवा के रामनगर से वो रोज हरसूद अप-डाउन करती थी। सोमवार सुबह जब दो महिला शिक्षक और एक शिक्षक वो जनता एक्सप्रेस से उतरक कॉलेज की ओर जा रही थी, तभी एक अज्ञात बाइक सवार वहां आया। बाइक सवार ने उसका नाम पूछा और फिर सिर में गोली मार दी।

इसके बाद वो बाइक लेकर फरार हो गया। घटना के बाद वहां मौजूद सभी लोग घबरा गए। तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी गई और किर्ती को अस्पताल ले जाया गया, प्राथमिक इलाज के बाद उसे तुरंत खंडवा रैफर किया गया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

परिजनों ने इसके पति पर हत्या का आरोप लगाया। पति के साथ इसका पारिवारिक विवाद चल रहा है। 498 और घरेलू हिंसा का मामला भी विचाराधीन है। परिजनों ने आरोप लगाया कि उसका पति सेना में है और वह कई बार इस महिला को उसकी पत्नी को और परिजनों को धमकी दे चुका था ।

पुलिस आरोपी को तलाश रही है, कॉलेज में भी शिक्षकों से इसकी जानकारी ली जा रही है कि किर्ती का किसी से विवाद तो नहीं हुआ था।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com