Home > India News > खंडवा : मंत्री विजय शाह अस्पताल में भर्ती

खंडवा : मंत्री विजय शाह अस्पताल में भर्ती

खंडवा : कंधे में दर्द के चलते मंत्री विजय शाह को खंडवा जिला अस्पताल के आईसीयू में एडमिट कराया गया है। बताया जा रहा है कि कंधा में आई मोच की वजह से उन्हें सीने तक दर्द होने लगा था।

डॉक्टरों के अनुसार फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है। मंत्री विजय शाह की पत्नी और पूर्व महापौर भावना शाह और मंत्री का पूरा स्टाफ अस्पताल में मौजूद था। फिलहाल उन्हें किसी से मिलने नहीं दिया जा रहा है।

डॉक्टर उनके स्वास्थ्य पर निगरानी रख रहे हैं। भावना शाह और डॉक्टरों ने इसे सामान्य बताया है।

उधर इस बात की सूचना मिलने के बाद मंत्री शाह के समर्थक उनसे मिलने के लिए अस्पताल पहुंच रहे है, लेकिन किसी को भी उनसे मिलने नहीं दिया जा रहा। डॉक्टरों ने उन्हें कुछ समय तक आराम करने की सलाह दी है।

जानकारी के अनुसार विजय शाह को कुछ समय पहले कंधे में मोच आ गई थी जिसका दर्द समय-समय पर उठता रहता था। रविवार को भी कंधे में दर्द हुआ, कंधे में दर्द के साथ ही शाह को सीने में भी दर्द होने लगा। इस पर उनकी पत्नी और खंडवा की पूर्व महापौर भावना शाह परिजनों के साथ मंत्री शाह को लेकर अस्पताल पहुंची।

– डॉक्टरों ने मंत्री को आईसीयू में विशेष निगरानी में रख उपचार प्रारंभ कर दिया है। डॉक्टरों के अनुसार मंत्री शाह की हालत चिंताजनक नहीं है, और वे लगभग सामान्य हैं।

– विजय शाह के अस्पताल में भर्ती होने की खबर पूरे खंडवा में जंगल की आग की तरह फैल गई और उनके समर्थक बड़ी संख्या में अस्पताल के सामने जमा हो गए।

शिवराज सरकार के दो मंत्री अस्पताल में

मंत्री विजय शाह के रविवार को अस्पताल में भर्ती होने से शिवराज सरकार के अस्पताल में भर्ती मंत्रियों की संख्या दो हो गई है। गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही नए नए मंत्री बने जालमसिंह पटेल पिछले तीन दिनों से बुखार के चलते जबलपुर हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर में भर्ती है।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com