Home > State > Madhya Pradesh > Khandwa > खंडवा : अवैध अतिक्रमण नहीं हटा पा रहा निगम

खंडवा : अवैध अतिक्रमण नहीं हटा पा रहा निगम

खंडवा : अतिक्रमण लेकर हमेशा सजग रहने वाला निगम प्रशासन लगभग आठ माह से एक बुजुर्ग को छोटा सा अतिक्रमण हटाने लिए चक्कर लगवा रहा है। पदमकुण्ड वार्ड में नाली पर हुए अवैध निर्माण शिकायत 65 साल के बुजुर्ग ने स्थानीय पार्षद से लेकर मुख्यमंत्री समाधान तक कर दी लेकिन नतीजा सिफर। उधर निगम के अधिकारी भी इस मामले में जवाब देने से कतरा रहे हैं।

पदमकुण्ड वार्ड दुबे कलोनी निवासी सीताराम(65) पिता ओंकार सेन अपने घर के पीछे बने आम नाले पर अवैध अतिक्रमण करने वाले सुखराम पटेल की शिकायत करने कई बार वार्ड पार्षद के पास गए पर उसने कोई कार्यवाही नही कीगई। नगर निगम आयुक्त को लिखित शिकायती आवेदन देने बाद कार्यवाही का आश्वासन तो मिला पर अब तक कार्यवाही नहीं की गई।

बुजुर्ग सीताराम कहा कि शिकायत करने के बाद निगम का कोई भी अधिकारी सही जानकारी नहीं दे पा रहा है की अब तक क्यों कार्यवाही नहीं की गई। बुजुर्ग का कहना है की निगम के चक्कर काटने से परेशान होकर उन्होंने सीएम हेल्पलाइन की मदद ली पर वहा से भी कोई सही जवाब नहीं मिल पाया।

बुजुर्ग सीताराम ने आरोप लगाया कि जिसके खिलाफ शिकायत की गई वाह व्यक्ति आएदिन विवाद करता हैं। बुजुर्ग ने बताया की नाले पर निर्माण की वजह से नाले का गंदा पानी गली में फैल रहा है। जिसके कारण क्षेत्रवासियों को परेशानी उठाना पड़ रही है। शिकायतकर्ता बुजुर्ग का कहना हैं कि सुखराम पटेल का पुत्र पुलिस विभाग में है जिसके कारण शिकायत पर निगम ध्यान नहीं दे रहा।

उधर सुखराम पटेल के बताया कि जिस जगह की शिकायत की गई है वह जगह उनकी स्वयं की है जिसकी विधिवत नापती की गई है ।श्री पटेल ने सभी आरोपों को सिरे से ख़ारिज कर कहा की शिकायत करता बिना  वजह परेशान हो रहे है ।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com