खंडवा : खंडवा के पंधाना रोड स्थित महिंद्रा शोरूम के सामने हुए धनराज हत्याकांड का मुख्य आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आ गया है । पुलिस ने हत्या के आरोपी फिरोज को भोपाल से गिरफ्तार किया है । इसका एक साथी पहले ही पुलिस के हत्थे चढ़ चुका है । पुलिस अब आरोपी फिरोज से पूछताछ कर रही है कि उसे धनराज से हत्या क्यों की।

शहर के पंधाना रोड पर सब्जी व्यवसायी धनराज कनाड़े (20) निवासी भवानी माता मार्ग छोटा अवार की हत्या के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी फिराेज उर्फ राजा पिता अकरम मंसूरी (24) निवासी गुलमोहर कॉलोनी को भोपाल से गिरफ्तार कर लिया है। हत्या के बाद आरोपी फरार हो गया था। भोपाल, देवास, इटारसी व मुंबई में आरोपी की लोकेशन मिलने पर पुलिस ने अलग-अलग टीमें रवाना की थी।

पुलिस को बुधवार सुबह सूचना मिली कि आरोपी भोपाल में अपने एक रिश्तेदार के यहां दिखा है। पुलिस टीम ने आरोपी को भोपाल से गिरफ्तार किया है। आरोपी फिरोज ने धनराज की हत्या क्यों कि इस सवाल का जवाब अब भी नहीं मिला है। फिर चाहे अब्दुल हफीज की हत्या का मामला हो या धनराज कनाड़े का।

दोनों ही मामलों में मुख्य सूत्रधार तक पुलिस नहीं पहुंच पाई है। 22 दिन के अंदर दिनदहाड़े हुई दो हत्या के मामलों में अब तक मोहरे हाथ आए है। मास्टरमाइंड अब भी बचे हुए है। बेकसूर लोगों की हत्या के पीछे आखिर कौन है, बिना रंजिश के हत्या क्यों की गई। शहर जानना चाहता है।

जल्द होगा खुलासा – एसपी विवेक सिंह व सीएसपी ललित गठरे ने बताया कि आरोपी को भोपाल से गिरफ्तार कर खंडवा लाए है। पूछताछ कर रहे हैं। शुक्रवार को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेंगे। आरोपी से चाकू जब्त करना बाकी है। धनराज की हत्या क्यों की इस बारे में पूछताछ की जा रही है।