Home > Crime > थाने में केरोसिन डालकर लगा ली आग , मौत

थाने में केरोसिन डालकर लगा ली आग , मौत

Khanwda crime news

खंडवा [ TNN ] खंडवा कोतवाली थाने की चौखट पर सोमवार सुबह करीब 7.30 बजे एक  लाइनमैन महेश पिता बाबूराव नीलकंठ ने अपने ऊपर केरोसिन उड़ेलकर आग लगा ली थी. उसे 40 प्रतिशत जली हुई हालत में इंदौर रेफर किया गया था जहाँ आज दोपहर 12:20 बजे उसकी एमवाय अस्पताल में मौत हो गई ।

इधर एसपी मनोज शर्मा ने कोतवाली थाना टीआई अनिल शर्मा को लाइन अटैच अटैच कार दिया है तो वहीँ कलेक्टर खंडवा एमके अग्रवाल ने इस घटना के मजिस्ट्रीयल जांच के आदेश के आदेश दिए हैं और जांच के लिए खंडवा एसडीएम एमएस कवचे को नियुक्त किया गया है ।

गौरतलब है कि पुलिस प्रताड़ना से परेशान होकर उसने यह कदम उठाया है। वह पॉलिथीन की थैली में केरोसिन लाया था। आग बुझाने के बाद भी महेश पुलिस के खिलाफ बोलता रहा और दरवाजे के पास ही बैठ गया। बाद में पुलिसकर्मी उसे किसी तरह अस्पताल ले गए। हालत गंभीर होने पपर उसे उसी दिन इंदौर रेफर काइया गया था | 

जानकारी के अनुसार महेश की भतीजी पिछले सप्ताह से लापता है। परिजन को शंका थी कि उसे मोहल्ले का ही एक युवक भगाकर ले गया है। इसी शंका में युवक के घर शनिवार रात तोड़फोड़ कर आग लगा दी थी। मामले में पुलिस ने महेश के साथ ही उसके बेटे कुंदन, भाई दीपचंद व अन्य परिजन के खिलाफ केस दर्ज किया।

पुलिस ने दस आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन महेश को कोतवाली लाकर पूछताछ के बाद रविवार रात छोड़ दिया गया। पुलिसकर्मी फिर से महेश के घर पहुंचे और उसे धमकाया बताया गया कि इससे महेश दहशत में आ गया और रातभर सो नहीं सका। सोमवार सुबह उसने खुद को आग लगा ली।

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .