Home > India News > शिवराज को जनता की खुली चेतावनी, रोड नहीं तो वोट नहीं

शिवराज को जनता की खुली चेतावनी, रोड नहीं तो वोट नहीं

खंडवा – हरसूद विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पटाल्दा के ग्रामीण वर्षों से पहुंच मार्ग निर्माण की मांग कर रहे है इसके बावजूद शासन-प्रशासन द्वारा ध्यान नहीं दिया जा रहा है। शुक्रवार को ग्राम से आशापुर-बैतूल मार्ग तक के ग्राम के लोगों ने पहुंच मार्ग न होने पर नाराजगी व्यक्त करने के लिए अब सीधे चुनाव बहिष्कार का निर्णय लिया है।

ग्राम के रामजीवन माणिक, प्रताप चौहान, केवलराम तिरोले, रामविलास गौर ने बताया कि हमारा गांव पटाल्दा मुख्य मार्ग से ढाई किलोमीटर की दूरी पर है। बारिश के दिनों में होने वाली परेशानियों से अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों को अवगत कराते हुए रोड बनाने की गुहार लगा चुके हैं।

अभी तक सिर्फ आश्वासन ही मिलता रहा है। मार्ग खराब होने से गांव में 108 सेवा भी नही पहुंच पाती वहीं बड़ी मुश्किल से बच्चे स्कूल पहुंच पाते हैं। बीमार को हॉस्पिटल तक ले जाना भी बड़ा मुश्किल होता है। गांव की जनसंख्या लगभग दो हजार है। ग्रामीण प्रधानमंत्री सड़क योजना का लाभ से वंचित हैं।

रोड नहीं तो वोट नहीं, आश्वासन नहीं हमें रोड चाहिए का नारा लगाते हुए ग्राम पटाल्दा के ग्रामीणों ने मतदान का सामूहिक बहिष्कार करने की चेतावनी शासन-प्रशासन को दी है। ग्रामीणों का कहना है कि जब तक गांव में पक्की सड़क नहीं बनेगी तब तक हर चुनाव का बहिष्कार करते रहेंगे।
ग्रामीणों ने बताया कि एसडीएम हरसूद को चुनाव बहिष्कार की लिखित सूचना दे चुके हैं।

गांव में रैली निकालकर स्प्ष्ट चेतावनी दी है कि जब तक हमारे गांव में पक्की सड़क नहीं बनेगी तब तक हर चुनाव में मतदान का वहिष्कार करेंगे। ग्रामीणों का आक्रोश चरम पर पहुंच चुका है। रैली में बड़ी संख्या में ग्रामीण हाथ में सामूहिक चुनाव बहिष्कार बैनर लेकर शामिल हुए।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com