जुआ खेलने के लिए महिला पर जानलेवा हमला - Tez News
Home > Crime > जुआ खेलने के लिए महिला पर जानलेवा हमला

जुआ खेलने के लिए महिला पर जानलेवा हमला

Untitled_0001 008खंडवा [ TNN ] जिले के पंधाना थाना क्षेत्र के ग्राम टाकली कला में बीती रात गाँव के ही तीन हथियारबंद बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोरी के इरादो से घुसे बदमाशों की आवाज से महिला जाग गई। महिला ने बदमाशों से डटकर मुकाबला किया , जिसमे वह घायल हो गई , बीच-बचाव में महिला का पुत्र भी घायल हुआ है।

ग्रामीणो के अनुसार बदमाश गांव में ही जुआ खेलते है और पैसे की कमी पड़ने पर महिला के घर लूट के इरादे से घुसे थे । आरोपियों ने महिला के चेहरे पर धारदार हथियार से कई वार कर महिला का चेहरा लहूलुहान कर दिया। महिला के पुत्र के चेहरे पर भी उस्तरे से वार किया। गत रात ढाई बजे के आस-पास हुई घटना में शोर सुनकर इकठ्ठा हुए ग्रामीणो ने घायल खंडवा जिला चिकित्सालय पहुंचाया। जहाँ प्राथमिक उपचार कर घायल महिला को उपचार हेतु इंदौर रेफर कर दिया गया।

घायल महिला के पिता ने बताया की घर में घुसे तीनो युवक गाँव के ही निवासी है , और वह आदतन बदमाश है , जो लगभग पचास हजार रूपये नगदी और मंगलसूत्र सहित सोने के अाभूषण लूट कर ले गए। आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर है ।

इस मामले में एडिशनल एसपी गोपाल खांडेल का कहना है की तीनो आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया जाकर उनकी तलाश की जा रही है , घटना के कारणों की जाँच में पुलिस लगी हुई है।

घटना की वजह जो भी हो , यह तो पुलिस जाँच में खुलासा हो सकेगा , लेकिन बदमाशों पर द्वारा महिला के चेहरे पर कई वार करके महिला का चेहरा बिगाड़ दिया है , जिसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com