खंडवा में मिले 10 नए कोरोना संक्रमित मरीज़, अपील #StayHome #StaySafe

 

खंडवा : खंडवा के लिए मंगलवार को अमंगल खबर लेकर आया। कोरोना वायरस से संक्रमित पहले ही 5 मरीज के चलते खंडवा के लोग चिंता में थे ऐसे में मंगलवार आई रिपोर्ट में 10 और लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई।

खंडवा में अब कुल 15 कोरोना संक्रमित मरीज हो गए हैं। अच्छा बात यह हैं की जो नए संक्रमित मरीज मिले हैं वे खुद ही अपनी जाँच कराने आगे आए थे।

खंडवा के लोगों की चिंता आज उस समय बढ़ गई जब सुबह कोरोना रिपोर्ट में 10 नए कोरोना संक्रमितों का नाम सामने आया। यह सभी नए कोरोना संक्रमित मरीज कन्टेनमेंट एरिया के ही हैं।

मुख्य चिकत्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ने बताया कि आज 25 रिपोर्ट आई हैं जिसमें से 10 नए कोरोना संकर्मित सामने आए हैं। जिले में अब कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 15 हो गई हैं।

हालांकि कोई भी संक्रमित मरीज सीरीयस नहीं हैं। सभी की स्थिति सामान्य बनी हुई हैं। इन मरीजों के कॉन्टेक्ट में आए सभी लोगों के स्वास्थ्य का भी परिक्षण किया जा रहा हैं।

बता दें की पहले मिले चार तब्लीग जमात के लोग संक्रमित पाए गए थे यह 9 लोंग भी इन्हीं के संपर्क में आने से संकर्मित हुए हैं।

हालांकि ये अच्छी बात है की इन लोगों ने खुद ही आगे आकर अपनी जांच करवाई जिसमें इनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं। एक अन्य मरीज की भी ग्राफिक्स शॉप हैं ऐसे आशंका हैं कि किसी कोरोना संक्रमित के संपर्क में आने से वह भी संक्रमित हुआ होगा।